बिहार के बेगूसराय में भीषण डकैती, बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक, फैमिली ने घुटने टेके

बेगूसराय डकैती की आंखों देखी: घर में घुसते ही बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक, बच्चों की जान पर आई तो फैमिली ने घुटने टेके :

 

 

 

 

 

बेगूसराय में रविवार सुबह 6 बजे के करीब डकैती हो गई। 6 मास्क पहने हथियार से लैश बदमाशों ने आभूषण और कपड़ा व्यवसायी के घर डाका डाला। इसमें करीब 50 लाख रुपए संपत्ति लूट ली और पैदल ही भाग निकले। डकैती के दौरान घटना के बारे में परिजनों ने आंखों देखी बताई। उन्होंने बताया, ‘पहले दो, फिर चार की संख्या में बदमाश घर में घुस गए।

 

 

 

 

 

फैमिली के साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया और बोले कि अगर शोर मचाया तो एक-एक कर तीनों को मार डालेंगे। इसके बाद परिजन बेबस हो गए और बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया।’ घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के हीरालाल चौक स्थित मियांचक वार्ड संख्या-34 की है।

 

अखबार से ढंक रखा था चेहरा

 

पीड़ित आदर्श वस्त्रालय एवं बजरंग आभूषणालय के मालिक कपिलेश्वर मंडल ने बताया, ‘सुबह 6 बजे घर के बाहर के गेट पर दस्तक की आवाज आई। हालांकि, गेट खुला हुआ था। मुझे लगा नौकरानी आई होगी। फिर भी मैं बाहर गया, पर गेट के पास कोई दिखा नहीं। इसी दौरान गेट के पास ही दो युवक दिखे, जो अखबार पढ़ रहे थे, पर उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। मैं अंदर गया। इसी बीच वो दोनों युवक भी अंदर आ गए और मेरे मुंह में पिस्टल डाल दिया। तभी मेरी पत्नी संध्या और बेटा राजीव मंडल भी पहुंच गए। दोनों बदमाशों ने आवाज लगा अपने चार और साथियों को बुला लिया।

 

 

 

 

 

 

Input: Days Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.