बारात वाले दिन दूल्हे को भगा ले गई प्रेमिका, शादी के दिन दुल्हन करती रही इंतजार

प्रेमी की हो रही थी शादी, बारात वाले दिन दूल्हे को भगा ले गई प्रेमिका, दुल्हन करती रही इंतजार : राजस्थान के झुंझुनू (Jhunjhunu) के सूरजगढ़ थाना के मेदाराम की ढाणी में हैरान कर देने मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक युवती ठीक शादी से पहले अपने प्रेमी को भगा ले गई.

 

 

 

 

 

 

 

वहीं दूसरी तरफ दुल्हन मंडप पर अपने दूल्हे का इंतजार करती रह गई. जब दुल्हन को इस बात की खबर लगी तो तो उसे एक जोरदार झटका लगा. सच सामने आने के बाद दुल्हन पक्ष की तरफ से रवि के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

 

 

 

 

 

 

 

शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. इसके बाद दूल्हे के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन जब दूल्हे रवि की हकीकत सबके सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन पक्ष की तरफ से रवि के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई है. दुल्हन खुद थाने पहुंच गई.

 

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरजगढ़ थाना के मेदाराम की ढाणी के रवि कुमार की शादी धींगडिया गांव की कविता से होनी थी. दूल्हा रवि कुमार बारात जाने से पहले घर से बाइक लेकर गायब हो गया. बारात जाने का वक्त हो गया था, लेकिन दूल्हा लापता था. समय पर बारात नहीं पहुंची तो हड़कंप मच गया. दूल्हा रवि कुमार अपने बड़े भाई नवीन की बारात से सवेरे ही लौटा था. इसके बाद वह घर से गायब हो गया. इस दौरान उसके मामा ने उसे टोका भी.

 

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *