बदमाशों ने गैस कटर से काटा ATM, लाखों रुपये लेकर हुए फरार

बिहार में बैंक और ATM को अपराधी लगातार निशाना बना रहे हैं. एटीएम में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है| बता दें कि आज रविवार को सिवान में बदमाशों ने ATM काटकर लाखों रुपये निकाल लिये और फरार हो गये|लूट की घटना जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र स्थित एसएच 73 की है. मिली जानकारी अनुसार पोस्ट आफिस के सामने स्थित इंडिया वन एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया|मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुबह लोग जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो पाया कि एटीएम पूरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में है. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एटीएम में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

 

वहीं लूट के बाद अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि चोर कितने पैसे इस एटीएम से लेकर फरार हुए. चोरी की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. मुख्य मार्ग पर स्थित एटीएम में लूट की घटना बदमाशों के बेखौफ होने का प्रमाण देता है.

 

 

 

 

 

चंपारण के पहाड़पुर, तुरकलिया और बेतिया में भी एटीएम लूट की घटना सामने आई थी. वहीं पटना के पत्रकार नगर में एटीएम लूट का प्रयास करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने दबोचा भी था. अब सिवान में बेखौफ होकर शटर तोड़कर एटीएम काटने की घटना ने पुलिस प्रशासन के सामने चुनौती खड़ी हो गयी|

 

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.