CM नीतीश के जनता दरबार में पहुंची महिला, कहा- साहेब हमारी नींबू, भैंस और बकरी चोरी हो गइल है

जनता दरबार में अजीब फरियाद लेकर जब पहुंची ये महिला…सुनकर रह गए सभी दंग : जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है. आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फरियादियों की शिकायत सुन रहे हैं. बिहार के विभिन्न जिलों से आये लोग सीएम के सामने अपनी शिकायत रख रहे हैं. बता दें राज्‍य के कई जिले से फरियादी यहां पहुंच रहे हैं. महीने के पहले सोमवार को तय विभाग के अनुरूप सीएम नीतीश मुख्‍य रूप से पुलिस और जमीन से जुड़े मामले सुन रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

बताया जाता है कि महिला भभुआ जिले के कुदरा थाना क्षेत्र से अपनी शिकायत लेकर आई थी. 60 वर्षीय महिला सोना कुंवर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर जनता दरबार में नींबू, भैंस और बकरी चोरी की शिकायत करना चाहती थी.

 

 

 

 

 

 

 

महिला का कहना था कि गांव के दबंगों ने तीन भैंस, छह खस्सी (बकरा) और एक बकरी चुरा ली है. पड़ोसियों ने बगीचे से नींबू, कटहल और अमरूद चुरा लिया है. इतना होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

 

जनता दरबार के बाहर ही महिला ने बताया कि उसने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत की, जिले के सभी अधिकारियों के पास भी शिकायत लेकर पहुंची लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं की गई. उसने कहा कि कुदरा थाना का दारोगा कहता है कि जहां जाना है जाओ. इसलिए वह आज जनता दरबार में अपनी शिकायत करने के लिए पहुंची थी. हालांकि जनता दरबार में जाने से उसे रोक दिया गया.

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.