कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी का दावा, पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय जल्द होगा

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजनीतिक गलियारे से सामने आ रही है। बिहार के कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने यह दावा कया है कि जल्द ही पप्पू यादव की पार्टी का विलय कांग्रेस में होगा। यूं कहे तो जन अधिकार पार्टी के कांग्रेस में विलय होने की बात असित नाथ तिवारी ने की है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरीये दी है।

 

 

 

 

बिहार के कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह लिखा है कि “पूर्व सांसद पप्पू यादव जी के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी का जल्दी ही बिना शर्त कांग्रेस में विलय होगा।” कुछ घंटे पहले कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने यह पोस्ट किया है। उनके पोस्ट पर लोग कमेंट्स भी लिख रहे हैं।

 

 

 

 

अब्दुल्लाह अरशद लिखते है कि बहुत अच्छी खबर है। वही आरके कुशवाहा बधाई दे रहे हैं। मुकेश पालिवाल तो जय कांग्रेस विजय कांग्रेस लिख रहे हैं। प्रवीण झा इसे समयानुकूल निर्णय बता रहे हैं। संदीप भारती लिखते है कि भटकने से बेहतर हुआ। अभय कुमार लिखते है कि बिहार और केंद्र में काग्रेस की सरकार बनाना तय, अब सीएम और पीएम का नाम तय किया जाए..वासिफ खान लिखते है कि बहुत खुशी की बात है सर…इसी तरह कई लोगों ने इस पर अपनी-अपनी राय रखी है।

 

 

 

 

Input: Bihar First

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.