बिहार के एक और घूसखोर अधिकारी के घर छापा, नोट की गड्डी देख हैरान रह गए पुलिस वाले

NEW DELHI : बिहार में श्रम अधिकारी के घर विजिलेंस की रेड, मिले इतने नोट कि आंखें फटी रह गईं= हाजीपुर के लेबर एनफोर्समेंट ऑफिसर दीपक कुमार शर्मा के पटना और मोतिहारी स्थित ठिकानों पर विजिलेंस (निगरानी) विभाग ने छापेमारी की है. रेड के दौरान श्रम अधिकारी दीपक शर्मा के घर से नोटों से भरा बोरा और बैग एवं बड़ी मात्रा में जेवरात मिले हैं.

 

 

 

 

 

बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है. विजिलेंस (निगरानी) विभाग की टीम ने शनिवार को हाजीपुर के लेबर एनफोर्समेंट ऑफिसर दीपक कुमार शर्मा के ठिकानों पर रेड मारी. श्रम अधिकारी दीपक कुमार के पटना में महावीर कॉलोनि स्थित मकान से नोटों से भरी बोरी और बैग मिले हैं. इनमें करोड़ों रुपये की राशि होने का अनुमान है. इसके अलावा बड़ी संख्या में सोने के जेवरात भी पाए गए हैं. विजिलेंस ने अधिकारी दीपक शर्मा के मोतिहारी स्थित ठिकाने पर भी छापेमारी की.

 

 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक विजिलेंस विभाग को सूचना मिली थी कि लेबर एनफोर्समेंटऑफिसर दीपक कुमार शर्मा ने अवैध तरीके से काफी धन इकट्ठा कर रखा है. सूचना पुख्ता होने पर शनिवार को टीम दीपक के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची. घर से इतना ज्यादा कैश बरामद हुआ कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

 

बोरे और बैग से बरामद हुए नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ी. बताया जा रहा है कि दीपक के घर से लगभग 2 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई. गहनों और अन्य अवैध संपत्तियों की गिनती जारी है.

 

श्रम अधिकारी दीपक कुमार शर्मा की हाजीपुर से पहले कैमूर में पोस्टिंग थी. बताया जा रहा है कि वहां दीपक ने बतौर मजिस्ट्रेट चेक पोस्ट पर ड्यूटी की. उस दौरान माल की जमकर उगाही करके अपनी तिजोरी भरी.

 

 

Input: Daily Bihar

 

I

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.