लालू परिवार को साधु यादव की ध’मकी, तेजप्रताप को कहा—बबुआ मुंह चुप राखS ना त हम सबटा पोल खोल देब

Patna- खोल दूंगा सबकी पोल, तेज की धमकी पर साधु का पलटवार, कहा- मुंह पर कंट्रोल नहीं रखा तो बहुत बुरा होगा अंजाम; लालू पर ‘अहसान’ गिनाए : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की रेचल से शादी से नाराज होकर टिप्पणी करने वाले मामा साधु यादव को तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने जमकर खरीखोटी सुनाई है। साधु यादव ने भी तेजप्रताप समेत लालू परिवार पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर बोलने पर कंट्रोल नहीं रखा तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

साधु यादव ने शनिवार को एएनआई के साथ बातचीत के दौरान कहा कि इन लोगों को जहां भी शादी करनी हो करे, मुझे कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन अपनी गलती दूसरों पर मढ़ना छोड़ दे। साधु यादव ने लालू परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 10-12 सालों से इन लोगों ने मुझे मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया है। जबकि इनकी काली करतूतों को सारा देश जानता है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने शनिवार को अपने ट्वीट में साधु यादव का नाम नहीं लिया है, लेकिन दी गई चेतावनी का इशारा मामा साधु यादव की ओर ही है। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में भोजपुरी में लिखा है -हम बिहार आ रहे हैं, सबक सिखा देंगे।’ उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर आप बड़े -बुजुर्ग हैं तो अपनी मर्यादा में रहें। आपको अपनी मर्यादा पार करने की कोई जरूरत नहीं है। दूसरी ओर तेजप्रताप द्वारा बनाये गए संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने शनिवार को साधु यादव के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

तेजस्वी के समर्थन में आयीं मांझी की बहू, रोहिणी पर किया तंज
पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के समर्थन में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट कर तेजस्वी की शादी को लेकर पूर्व सांसद साधु यादव के बयान को समाज को कलंकित करने वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि मैं इस मामले में तेजस्वी यादव के साथ हूं। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि साधु यादव का बयान लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य जैसे लोगों के लिए सीख है, जो हमेशा दूसरों के परिवार पर कीचड़ उछालती फिरती हैं।

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.