शादी की ​खुशियां मातम में बदली, तिलक में जा रही गाड़ी पलटी, 3 मौ’त, नाना-मौसा-पंडित की गई जा’न

NALANDA= तिलक में जा रही गाड़ी पलटी, 3 की मौत:नालंदा से पटना जा रहे थे सभी, लड़की के नाना, मौसा और पंडित की गई जान; 3 जख्मी, लड़की के नाना, मौसा की गई जान : नालंदा में शनिवार की दोपहर तिलक समारोह में शामिल होने जा रही गाड़ी गड्ढे में पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया है। हादसा सरमेरा थाना क्षेत्र के मीरनगर के पास हुआ।

 

 

 

 

 

 

मृतकों की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के पुनह गांव निवासी स्वर्गीय रामचंद्र प्रसाद के पुत्र परमानंद पांडे (60), शेखपुरा जिला के कुसुम्भा थाना क्षेत्र के देवले गांव निवासी स्वर्गीय महावीर प्रसाद के पुत्र एकादस प्रसाद(80) और पावापुरी ओपी इलाके के दशरथपुर गांव निवासी ब्रहम्म देव प्रसाद के पुत्र रमाकांत प्रसाद (65) के रूप में हुई।

 

 

 

 

 

 

लोगों ने बताया कि, नालंदा के सोनसा गांव निवासी मधुसुदन प्रसाद की बेटी की 13 दिसंबर को शादी होनी थी। जिसके तिलक में शामिल होने के लिए सभी सुबह रहुई के सोनसा से गाड़ी में सवार होकर पटना के घोसवरी थाना क्षेत्र के कड़ारा गांव जा रहे थे। इसी दौरान मीरनगर के पास गाड़ी नियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे गाड़ी में सवार शेखपुरा निवासी एकादस प्रसाद लड़की के नाना और पावापुरी निवासी रामाकांत प्रसाद लड़की के मौसा और तिलक समारो की विधि के लिए जा रहे पंडित परमानंद पांडेय की मौत हो गई।

 

दो दिन बाद यानी 13 दिसंबर को शादी होनी थी। वहीं आज हुए इस हादसे से खुशी का माहौल मातम में बदल गया। आज होने वाला तिलक समारोह को टाल दिया गया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि- गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई थी। इसके कारण 3 लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई। वहीं 3 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों के पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

 

 

Input : Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *