मां का दूध पि’या है तो दो-दो हा’थ कर लो, लालू की बेटी रोहिणी ने मामा साधु को कहा कं’स

PATNA- लालू की बेटी रोहिणी ने मामा साधु को कहा कंस, तेजप्रताप बोले- मां का दूध पिया है तो दो-दो हाथ कर लो : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिल्ली में बचपन की दोस्त रचेल से विवाह कर लिया। लालू यादव के बेटे की ईसाई लड़की से शादी करने के बाद राबड़ी के भाई साधु यादव नाराज हो गए। उन्होंने तेजस्वी-रचेल के साथ ही लालू-राबड़ी की बेटियों की पोल खोलने तक की बात कह दी। अपने बयान के 24 घंटे बाद ही साधु पर लालू के बेटे-बेटियां हमलावर हो गए हैं। इसकी शुरुआत बड़े बेटे तेजप्रताप ने की।

 

 

 

 

ट्विटर पर शनिवार को समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा के विधायक तेजप्रताप ने मामा का बिना नाम लिए इशारों में कहा कि बिहार आ रहा हूं, गर्दा उड़ा दूंगा। बड़े भइया के समर्थन में छोटी बहन रोहिणी आईं और एक कदम आगे निकल गईं। रोहिणी ने मामा को कंस तक बता दिया।

 

 

 

 

माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर शनिवार को लालू-राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्या ने मामा का बिना नाम लिए लिखा, कंस आज भी समाज में मौजूद है। इन्होंने साबित कर दिया। रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो। दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो…। इसके पहले तेजप्रताप ने भी मामा को करारा जवाब दिया। ट्विटर का सहारा लेते हुए उन्होंने लिखा, बिहार आ रहा हूं, गर्दा उड़ा दूंगा। कहा कि बुजुर्ग लोग अपनी औकात में रहें। पाजामा के बाहर आने की जरूरत नहीं है। दूसरे ट्वीट में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने मामा साधु को हत्यारा बताते हुए लिखा, हमारी मां-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस ‘कंस’ को मेरा खुला निमंत्रण है। अगर अपनी मां का दूध पिया है तो मैदान में आकर दो-दो हाथ कर लो। औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर ही दिखा दें!

 

साधु के इस बयान पर बवाल

 

गौरतलब है कि शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए लालू यादव की पत्नी राबड़ी के भाई साधु यादव ने कहा था कि रेचल से शादी करने के बाद तेजस्वी क्रिश्चियन हो गए हैं। अब उन्हें मुख्यमंत्री बनने का सपना देखना छोड़ देना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष के मामा अपनी जाति में भांजे की शादी न होने से नाराज थे। साधु ने लालू-राबड़ी की बेटियों की पोल खोलने की बात कहते हुए बोला था कि तेजस्वी के पटना आने पर उनका जूतों से स्वागत किया जाएगा।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.