SBI में 7026 लोगों को मिलेगी नौकरी, शिक्षा मात्र ग्रेजुएट, सैलरी 50,000 से उपर, आज ही करें अप्लाई

29 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन, SBI में 7026 पदों पर बंपर भर्ती, ग्रेजुएट महिला पुरुष कर सकते हैं आवेदन, किसी भी क्षेत्र से कर सकते हैं अप्लाई : SBI Bank Recruitment 2022 के तहत SBI ने 7026 पदों पर बंपर बाहली निकाली है। बैंकिग जॉब के लिए जारी नोटिफिकेशन में SBI ने ग्रेजुएट महिला पुरुष अभ्यर्थी को आवेदन कर करने की गाइडलाइन दी है। भारतीय स्टेट बैंक ने संपूर्ण भारत के ग्रेजुएट पास महिला पुरुष अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है।

ऐसे कर सकते हैं आवेदन : SBI बैंक भर्ती 2022 के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता की पात्रता के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। अंतिम तिथि के पूर्व SBI की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से SBI Online Form सबमिट कर सकते हैं। SBI careers Notification से जुड़ी पदों की संख्या, विभागीय अधिसूचना, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, शैक्षणिक योग्यता, अंतिम तिथि एवं अन्य जानकारी SBI की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी गई है।

29 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन : भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में सर्कल बेस्ड ऑफिसर के पदों पर ग्रेजुएट महिला पुरुष आवेदन कर सकते हैं। भारत के किसी भी क्षेत्र में नौकरी हो सकती है। इसके लिए हर क्षेत्र से आवेदन किया जा सकता है। 29 दिसंबर तक https://sbi.co.in/ ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *