तेजस्वी को मिला सुशील मोदी का साथ, कहा— उनके रिसेप्शन में जरूर जाउंगा, 50,000 का गिफ्ट भी दूंगा

तेजस्वी को मिला सुशील मोदी का साथ, भाजपा नेता ने कहा— ईसाई लड़की से शादी करना कोई गुनाह नहीं है : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने तेजस्वी का साथ दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर तंज भी कसा है. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी ने कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने तेजस्वी यादव को ईसाई लड़की से शादी करने पर बधाई दी. सुशील मोदी ने कहा है कि दूसरे धर्म में शादी कर तेजस्वी यादव ने काफी हिम्मत का काम किया है क्योंकि सुशील मोदी ने खुद एक क्रिश्चियन महिला से शादी की हुई है. सुशील मोदी ने कहा अगर उन्हें बुलाया जायेगा तो वो ज़रूर जायेंगे और दोनों को आशीर्वाद और तौफा भी देंगे.

सुशील मोदी ने आगे तंज कसते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव चाहें तो सरकार की उस योजना के तहत 50,000 रुपये प्राप्त कर सकते हैं जिसके अंतर्गत बिहार सरकार अंतरजातीय या फिर दूसरे धर्म में शादी करने को बढ़ावा देती है.

आपको बता दें कि अचानक ही तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की खबर से लोग हैरान थे. फिर मालूम हुआ कि उनकी धर्मपत्नी रेचल दरअसल ईसाई हैं और इस शादी के लिए परिवार को मनाने में तेजस्वी को खासी मशक्कत करनी पड़ी है. हालांकि उनके खुद के मामा साधू यादव ने इस मसले को लेकर लालू परिवार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.

 

साधू यादव लालू के साथ अपनी बहन राबड़ी देवी पर लगातार संगीन आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी और रेचल का रिसेप्शन पटना में होगा. फिलहाल रिसेप्शन की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.