शादी से पहले कई लड़कियों संग तेजप्रताप का था गलत संबंध, लालू ने 5 करोड़ देकर दिल्ली वाली को मनाया

साधु यादव का दावा, लालू यादव ने प्रकाश झा को फंड देकर बनवाई थी ‘गंगाजल’ फिल्म, तेज प्रताप के संबंधों को लेकर भी किया खुलासा : साधु यादव ने तेज प्रताप यादव के संबंधों को लेकर दावा किया, ”तेज प्रताप का खगौल की एक कायस्थ लड़की से रिश्ता था। लालू यादव ने उस लड़की को अपने घर बुलाया और 5 करोड रूपया दिया।” साधु यादव ने दावा किया कि लालू यादव ने उस लड़की को दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल दिलवाया, जहां वह लड़की रहती है।

उन्होंने एक और दावा किया, ”मुसल्लहपुर हाट की एक यादव लड़की से भी उसका संबंध था। पूरी दुनिया उसे जानती है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर सरकार-प्रशासन सोभी लोग वो कहानी जानते हैं।”

साधु यादव ने कहा कि अब मामा-भांजा का रिश्ता खत्म हो गया। रिश्ता वहां होता है जहां पर एक-दूसरे की कद्र होती है। उन्होंने राबड़ी देवी को अपनी बहन मानने से भी इनकार कर दिया और कहा वह मेरी बहन नहीं हैं। साधु यादव ने कहा, ”लालू यादव और राबड़ी देवी को मैंने मुख्यमंत्री बनवाया। लालू यादव चपरासी के लायक नहीं थे। उनकी औकात क्या है, वो मैं बताऊंगा।”

 

उन्होंने कहा, ”इनकी सरकार नहीं बन रही थी, मैंने बनवा दिया सरकार तो ये पाप हुआ हमसे। इन लोग को मुख्यमंत्री बनवा दिया, ये पाप हुआ हमसे।” साधु यादव तेज प्रताप के बयानों से काफी खफा नजर आए। उन्होंने कहा, ”अब मैं तेज प्रताप को बताऊंगा।” बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के भाई साधु ने कहा कि जो मेरे कंधे पर खेला वो मुझे बताएगा कि क्या करना है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *