रोड पर नमाज़ पढ़ने को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा बयान, BJP विधायक को दिया जवाब

बिहार में कोरोना की बढ़ती संख्या पर सीएम नीतीश ने कहा- सरकार अलर्ट, जल्द ओमिक्रॉन जांच की होगी व्यवस्था: रोड पर नमाज़ पढ़ने को लेकर सीएम ने कही ये बात : सीएम नीतीश कुमार से जब मीडिया कर्मियों ने सड़क पर सार्वजनिक रूप से नमाज पढ़ने को लेकर कहा कि ये कोई बात है ये कोई सवाल है? अभी कोविड का मामला आया था कोई घर से बाहर जा रहा था ? हमारे लिए सभी लोग एक सामान है, सबको इसका ध्यान रखना चाहिए. किसी एक धर्म के लिए नहीं सभी धर्म के लोगों को अपने ढंग से इसका पालन करना चाहिए.

पटना. बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले पर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी गंभीर नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोमवार को जनता दरबार (Janta Darbar) कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुये कहा कि एक बार फिर से राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर राज्य सकरार पूरी तरह अलर्ट है. हमारी सरकार हर स्थिति पर नजर बनाए हुये है. जांच की संख्या लगातार बढ़ायी जा रही है. ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि अब ओमिक्रोन राज्य में है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. अभी तक ऐसी को रिपोर्ट नहीं आई है. हालांकि बिहार में जल्द ही ओमिक्रोन वेरिएंट के जांच की व्यवस्था की जाएगी.

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार के बाहर से जो लोग आ रहे हैं उसी वजह से प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को कोरोना का जांच करा लेना चाहिए. अगर मामले बढ़ेंगे तो उसको लेकर विशेष इंतजाम भी किया जाएगा. सीएम नीतीश ने लोगों को अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.