चाय में कीड़ा मिलने पर बिहार के विधायक को आया गुस्सा, जमकर का’टा ब’वाल, वेटर-मैनेजर गिरफ्तार

PATNA : विधायक को सर्किट हाउस में चाय में कीड़ा मिला, वेटर और मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस की तफ्तीश में भी हुई चाय में कीड़े की पुष्टि : पुलिस ने चाय के प्याले की जांच की। जांच किचन तक पहुंची। किचन के बर्तनों और प्यालों की भी पुलिस ने जांच की। जांच के बाद पुलिस ने भी माना की विधायक जी को कीड़े वाली चाय परोसी गई थी। इसके बाद वेटर और मैनेजर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

 

 

 

 

हाजीपुर सर्किट हाउस में एक प्याली चाय के कारण हंगामा बरपा। चाय की प्याली में कीड़े तैरते पाए जाने पर महुआ विधायक ने आसमान सर पर उठा लिया। उनहोंने हंगामा किया। जानबूझ कर कीड़ायुक्त चाय देकर जान लेने तक का आरोप सरकार पर मढ़ डाला। उनके हंगामा, बवाल और उन्हीं की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किचन की जांच की। कथित रूप से चाय की पत्तियों में कीड़ा पाया गया। पुलिस ने सरकारी अतिथिगृह के चाय परोसने वाले वेटर व मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

फ्रेश होने के साथ चाय की तलब लगी, सर्किट हाउस पहुंचे विधायक : हाई वोल्टेज ड्रामे की कहानी का स्पॉट हाजीपुर का सरकारी अतिथि गृह, सर्किट हाउस है। महुआ से राजद के विधायक मुकेश रोशन एक कार्यक्रम में शामिल होने हाजीपुर पहुंचे थे। फ्रेश होने के साथ उन्हें चाय की तलब लगी तो कार्यक्रम में विशेष इंतजाम के बावजूद सीधे सरकारी सर्किट हाउस पहुंच गए। एक कमरा खुलवा कर अंदर बैठे। चाय का ऑर्डर दिया। मैनेजर ने वेटर से चाय की प्याली भेज दी। विधायक जी ने चाय दो-चार घूंट ही पी थी कि नजर प्याली में तैरते कीड़ों पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने आसमान सिर पर उठा लिया। उनकी चीख सुनकर मैनेजर, चाय परोसने वाला वेटर डरा-सहमा भागा-भागा आया। विधायक ने प्याली दिखाई। प्याले में बजबजाते कीड़ों को देख मैनेजर, वेटर की सिट्‌टी-पिट्‌टी गुम हो गई। क्षमा याचना की भूमिका में मूरत बन विधायक जी से माफी की गुहार करने लगे। आपे से बाहर विधायक ने सर्किट हाउस में पुलिस बुला ली। शिकायत सीधे विधायक की थी सो तफ्तीश तो होनी ही थी।

 

 

 

 

 

Input:Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.