सावधान : बिहार में बढ़ने लगा कोरोना का सकंट, पटना में एक ही परिवार के 7 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव

एजी कालाेनी में एक ही परिवार के सात लोग पॉजिटिव, पटना में 13 नए केस मिले, ओमिक्रॉन के कुल 38 मरीज, इनमें 20 ठीक हो घर जा चुके, 5 नए केस } चंडीगढ़, आंध्रप्रदेश और केरल भी पहुंचा नया वैरिएंट, अच्छी खबर } बाकी 18 में भी किसी में संक्रमण के गंभीर लक्षण नहीं, बड़ी सीख : सातों शादी समारोह से लौटे थे, इसलिए भीड़ से बचें, मास्क लगाएं, पटना में अब 68 एक्टिव केस, पूरे राज्य का 84%, कोरोना से जंग }बिहार में 23 नए मरीज मिले, एक्टिव केस बढ़कर 81 हुए

 

 

पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगा है। रविवार को एजी कोलनी में एक साल का बच्चा उसके माता-पिता समेत परिवार के सात लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिस घर में सात लोग संक्रमित मिले हैं। इनकी उम्र एक साल लेकर 65 साल है। 65 साल की महिला संक्रमित हुई है। वैसे सभी लोग होम आइसोलेशन में हैं। जो लोग संक्रमित हुए हैं उसमें अधिकांश लोग टीका ले चुके हैं। वैसे पटना में कुल 13 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

 

 

 

एजी कोलनी के अलावा बाकी लोग विभिन्न इलाके हैं। जिन इलाकों में कोरोना के संक्रमित मिले हैं। उसमें एजी कोलनी, पटेलनगर, दीघा आशियाना, भूतनाथ रोड, पंचमुखी मंदिर (बोरिंग रोड), कंकड़बाग, बिहटा, फतुहा आदि इलाके के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एजी कोलनी में जिस घर में एक ही परिवार के सात लोग संक्रमित हुए ये लोग शादी समारोह में शिरकत किए थे। इनके संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। सिविल सर्जन कार्यालय की टीम रविवार को सैंपल लेने के लिए गई थी।

 

आईजीआईएमएस: महिला की मौत

राज्य के विभिन्न जिलों में रविवार को कोरोना के 23 मरीज मिले हैं। इसमें पटना में 13 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। राज्य में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 81 हो गई है। पटना में एक्टिव मरीज 58 हैं। वहीं, आईजीआईएमएस में कोरोना संक्रमित महिला की रविवार की सुबह मौत हो गई। फुलवारीशरीफ की 45 वर्षीय महिला कंजू देवी काे शुक्रवार की रात दम फूलने की शिकायत लेकर भर्ती कराया गया था। वह मधुमेह, थायराइड और किडनी फेल्योर से भी पीड़ित थी।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.