छापेमारी पर बोला बिहार का घूसखोर IAS, मेरी मति मारी गई जो इतना कैश घर में रखे थे, 2 करोड़ बरामद

PATNA…मेरी मति मारी गई थी जो इतना कैश घर में रखे थे, पौने दो करोड़ कैश पकड़े जाने पर श्रम परिवर्तन पदाधिकारी के जुबां से निकले ये अल्फाज, निगरानी के अधिकारियों से कहा- सोचा था मेडिकल में बेटी का एडमिशन कराने में बहुत पैसे लगेंगे, सिर्फ कैश ही नहीं जमीन-जायदाद के भी शौक के चलते निगरानी के रडार पर आए दीपक

 

 

 

 

 

पति-पत्नी के वेतन से कमाई 1.50 करोड़ : निगरानी ब्यूरो के मुताबिक दीपक कुमार शर्मा की चेक अवधि में अनुमानित वेतन 70 लाख रुपए था। वहीं 19 लाख रुपए का उन्होंने ऋण भी लिया है। उनकी पत्नी के वेतनमद में आय 80 लाख रुपए है।

 

 

 

 

 

 

कई संपत्तियों की नहीं दी जानकारी, छुपाने की कोशिश : राज्य सरकार के अधीन समूह ‘ग’ तक के अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रत्येक वर्ष अपनी चल-अचल संपत्ति का ब्योरा देना होता है। पर दीपक कुमार शर्मा के पास जो अचल संपत्ति मिली है, उसमें से कई की जानकारी उन्होंने अपनी संपत्ति के ब्योरा में नहीं दिया। ऐसा संपत्तियों को छुपाने की नियत से किया गया।

 

मोहनिया चेकपोस्ट पर रहे हैं तैनात : जानकारी के मुताबिक, दीपक कुमार शर्मा की तैनाती कैमूर जिले में हुई थी। लम्बे समय तक वह मोहनिया स्थित समेकित चेक पोस्ट पर अतिरिक्त प्रभार में रहे। आशंका है कि वहीं इन्होंने मोटी कमाई की।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.