मैं जीना नहीं चाहता…मेरी पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, उसने मुझे धोखा दिया, युवक का वीडियो वायरल

बीवी की बेवफाई से आहत एक युवक ने फेसबुक पर लाइव (Youth Facebook Live Video) आकर पहले दर्ज बयां किया। इसके बाद खुदकुशी कर ली है। युवक की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। घटना रविवार की है। वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। कालीमाई में रहने वाले 32 वर्षीय दीपक दास ने फेसबुक लाइव आकर दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने बेवफाई की है। मैं अब नहीं जी सकता। मेरे परिवार का ख्याल रखना। युवक ने मौत के लिए बीवी और उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है। उन पर कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद युवक जंगल गया और पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर आई। युवक दीपक की पत्नी करीब 20 दिन पहले उसे छोड़कर दूसरे लड़के के साथ चली गई है। उसके दो बच्चे भी हैं। रविवार को उसने दीपक को कॉल कर कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ खुश है। इसका दीपक को बहुत सदमा पहुंचा, जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। डिप्रेशन में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

वहीं, मृतक के दोस्त जगदीश सूर्यवंशी ने बताया दीपक ने फांसी लगाने की पहले फेसबुक पर लाइव आकर सभी दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता, मैं मरने जा रहा हूं। मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। मेरे दो बच्चे हैं, उनका ख्याल रखना, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका आशिक है। इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दीपक दास के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.