तेजस्वी और उनकी पत्नी को आशीर्वाद देने पहुंचा किन्नरों की टोली, ढ़ोलक की थाप पर हो रहा बधाई गान

तेजस्वी और उनकी पत्नी को आशीर्वाद देने राबड़ी आवास पहुंचा किन्नरों की टोली, ढ़ोलक की धाप पर हो रहा बधाई गान : नेता प्रतिपक्ष और लालू के लाल तेजस्वी की शादी हो चुकी है। नई नवेली दुल्हनिया का पटना में भव्य स्वागत किया गया। इसी बीच बताया जा रहा है कि बधैया मांगने किन्नरों की टोली राबड़ी आवास पहुंची है। ताजा अपडेट के अनुसार ढ़ोलक की थाप पर मंगलगान गाया जा रहा है।

बदल गया तेजस्वी का डेली रूटीन, सुबह—सुबह पत्नी के साथ गाय को खिलाया खाना, एक साथ आफिस में काम : लालू—राबड़ी की नई नवेली दुल्हनियां राजश्री के आने के बाद से तेजस्वी यादव का दिनचर्या बिलकुल बदल चुका है। सुबह—सुबह गाय को रोटी खिलाना, परिवार के साथ बैठकर चाय पीना और फिर अपनी पत्नी के साथ जाकर काम करना यह रोज का काम हो गया है। इधर दिन भर शुभकामना देने के लिए नेताओं का आना जाना लगा रहता है।

रिसेप्शन 15 जनवरी के बाद : राजद सूत्रों के मुताबिक पूरे राबड़ी आवास को फूलों से सजाया जाएगा. मान्यताओं के मुताबिक, नव दंपती का आगमन खरमास शुरू होने से पहले ही कराया जाता है, इसलिए माना जा रहा था कि 13 या 14 दिसंबर को तेजस्वी पत्नी के साथ पटना आवास पहुंचेंगे. सूत्रों के अनुसार, अगले दो दिनों में ही खरमास शुरू हो रहा है, इसलिए रिसेप्शन का आयोजन 15 जनवरी के बाद ही किया जाएगा.

रिसेप्शन में खास लोग ही होंगे शामिल : सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी के बाद पटना में तेजस्वी जो रिसेप्शन देंगे उसमें भी खास और सीमित लोगो को ही आमंत्रण भेजा जाएगा. माना जा रहा है कि तेजस्वी रिसेप्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण भेजेंगे. शादी में तेजस्वी ने किसी को आमंत्रण नहीं दिया था, इसी कमी को वह रिसेप्शन में पूरा करना चाहते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के रिसेप्शन में किसे आमंत्रण दिया जाता है और कौन-कौन शामिल होगा.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.