खेसारी-पवन सिंह में झगड़ा, कहा- लोग 5000 में गा देते हैं; खेसारी बोले- दारू पीकर स्टेज पर जाना ठीक नहीं

खेसारी‘ पर पवन हुए ‘लाल’:बोले- कुछ लोग 5 हजार में गा देते हैं; खेसारी का पलटवार- दारू पीकर स्टेज पर जाना अच्छी बात नहीं : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार एक बार फिर से आमने-सामने हैं। इनकी बीच की पुरानी अदावत फिर से सामने आ रही है। हम बात पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की कर रहे हैं, जो इन दिनों बॉलीवुड से रिलीज हो रहे अपने गाने के लिए चर्चा में हैं।

 

 

 

 

अभी 17 दिसंबर को पा : नी-पानी की सक्सेस के बाद खेसारीलाल यादव का गाना ‘रोमांटिक राजा’ रिलीज होने को है। इससे पहले पवन सिंह ने पटना में एक कार्यक्रम के दौरान बिना नाम लिए खेसारीलाल यादव को निशाने पर ले लिया और कहा कि कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और 5 हजार में कहीं भी गाना गाते हैं।

 

 

 

 

 

अब पवन को बादशाह का साथ

 

पवन सिंह यहीं नहीं रुके और खुद की तुलना आम यानी फलदार वृक्ष से की और कहा कि हम कुछ नहीं बोलेंगे। बस गाना गा कर ही जवाब देंगे। लेकिन फिर अगले पल पवन ने ये भी कह दिया कि आज कोई यहां जा रहा है, कोई वहां। अरे जिसको जहां जाना है जाए, हम तो वहां कब का काम कर चुके हैं। अभी ऐसे लोग कल्पना ही नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां कहां गाना गाएंगे।

 

पवन के इस बयान पर खेसारीलाल यादव ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आकर पलटवार कर दिया है। खेसारी ने कहा कि खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो। मैं जिसे बड़ा मनाता था, उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है। दुखी खेसारी ने कहा कि स्टेज पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए। दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.