पप्पू यादव बोले- ‘बीजेपी के जीन में बिहार का विरोध, भाजपा वाले जहां मिले मुंह काला कर दें’

विशेष राज्य दर्जे की मांग को लेकर बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है. जदयू और भाजपा नेता इसको लेकर बयानबाजी कर रहे हैं तो विपक्षी दल भी सरकार को घेर रहे हैं. इस क्रम में अब जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन पप्पू यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘भाजपा वाले जहां दिखें, उनका मुंह काला कर दें.’ बुधवार को जाप अध्‍यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के जीन में बिहार का विरोध है.

 

 

 

पप्पू यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, बीजेपी के जीन में है बिहार का विरोध बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का किसी दूसरे राज्य और वहां के नेताओं ने विरोध नहीं किया.’ पर बीजेपी वालों ने किया. मैं बिहारवासियों से आह्वान करता हूं बीजेपी वाले जहां दिखें उनका मुंह काला कर बिहार के हक की आवाज बुलंद करें.’

 

 

 

 

बता दें कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर भाजपा और जदयू में टकराव साफ दिखने लगा है. सीएम नीतीश कुमार ने जोर देकर कहा है कि बिहार को विकसित करने के लिए विशेष राज्‍य का दर्जा बहुत जरूरी है. वहीं डिप्‍टी सीएम रेणु देवी ने बयान दिया था कि बिहार को केंद्र की तरफ से काफी मदद दी जा रही है. ऐसे में बिना स्‍पेशल स्‍टेटस के भी विकास हो रहा है. इसके बाद सीएम ने कहा था कि उन्‍हें इस संबंध में शायद जानकारी नहीं है.

 

वहीं जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने भी बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मांग की है कि बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा दिया जाए. उन्‍होंन कहा है कि पीएम लंबित मांग को पूर्ण कर बिहार के साथ न्‍याय करें.

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.