कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में घुसकर महिला के साथ अपराधियों ने किया लूटपाट

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने से अपराधी बिल्कुल नहीं कतराते. हद तो ये है कि जहां पहले घर और दुकान सुरक्षित नहीं थे, अब तो ट्रेन भी सुरक्षित नहीं रहा. अपराधी ट्रेन की बोगी में घुसकर इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कटिहार से सामने आया है. जहां 13246 कैपिटल एक्सप्रेस की बोगी में घुसकर अपराधियों ने एक महिला के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. मतलब अब रेलयात्री भी अपराधियों से बच नहीं सकते हैं.

 

जानकारी अनुसार कटिहार स्टेशन के आउटर पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. ट्रेन संख्या 13246 कैपिटल एक्सप्रेस के एसी टू टायर में सवार बर्थ संख्या 49 पर एक महिला और एक मासूम सफर कर रहा था. जिनके साथ दो अज्ञात अपराधियों ने बोगी में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान महिला चीखती चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की. इसके बाद बोगी से कूदकर दोनों अपराधी फरार हो ग

 

 

 

बता दें महिला न्यू जलपाईगुड़ी से अपने घर पटना आ रही थी. पीडिता ने बताया कि दो लोग सीट नंबर ढूंढने के बहाने सर के नीचे से पर्स को खिंच लिया. वहीं दूसरे बर्थ पर बेटे के हाथ से मोबाइल छिनकर अपराधी ट्रेन से उतारकर भाग गए. बताया जाता है कि इस दौरान ट्रेन में गस्ती दल भी मौजूद नहीं थी. जिसका फायदा अपराधियों ने उठाया. वहीं महिला ने कटिहार रेलवे स्टेशन पर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. साथ ही रेलवे कंट्रोल को भी इस आपराधिक घटना की सुचना दी गई है.

 

 

 

In

Input: DTW24

I

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.