पटना के गांधी मैदान में होगा तेजस्वी-राजश्री का ग्रैंड रिसेप्शन, PM मोदी को भी भेजा जाएगा कार्ड

जब वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पड़ गया छोटा, तो क्या गांधी मैदान में होगा तेजस्वी और राजश्री की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन! : “नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का रिसेप्शन है. जाहिर है इसमें पार्टी के तमाम छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होने की इच्छा रखते हैं. ऐसे में अगर गांधी मैदान की चर्चा हो रही है तो इसमें गलत क्या है”- एजाज अहमद, प्रवक्ता, आरजेडी

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने अचानक दिल्ली में शादी कर ली. शादी में बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. पटना में तो बड़े-बड़े नेताओं तक को इसकी खबर नहीं थी. अब इसकी भरपाई करने के लिए ग्रैंड फंक्शन की तैयारी चल रही है. दरअसल, लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड भी छोटा पड़ गया था. ऐसे में खबर है कि अब गांधी मैदान में तेजस्वी की शादी का रिसेप्शन (Tejashwi Wedding Reception at Gandhi Maidan) आयोजित हो सकता है.

हालांकि इस बात की पुष्टि कोई नहीं कर रहा कि जब वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड छोटा पड़ गया और इसमें मंच तक टूट गया था, जिसका जिक्र खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी किया है. ऐसे में क्या अब गांधी मैदान को बुक करके उसमें ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी हो रही है, क्योंकि तेजस्वी यादव की शादी के रिसेप्शन पार्टी में देश के तमाम बड़े-बड़े नेताओं को भी न्योता दिया जाएगा.

शादी के बाद पहली बार जब तेजस्वी यादव पटना पहुंचे तो उसी दिन मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि बड़े भैया की शादी में काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. जगह छोटी पड़ गई थी और इस बार तो हम तमाम बड़े नेताओं को बुलाने वाले हैं और ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी हो रही है. इसके बाद इस बात की चर्चा है कि जब वेटनरी कॉलेज ग्राउंड छोटा पड़ गया तो पटना में एक ही ग्राउंड वेटनरी कॉलेज से बड़ा है और वह है पटना का ऐतिहासिक गांधी मैदान.

इस बारे में राष्ट्रीय जनता दल के नेता भी स्वीकार करते हैं कि जब राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत तमाम बड़े नेताओं को निमंत्रण भेजा जाएगा तो जाहिर तौर पर जगह भी बड़ी होनी चाहिए, ताकि कहीं कोई परेशानी ना हो. एजाज अहमद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का रिसेप्शन है. इसमें पार्टी के तमाम छोटे-बड़े नेता कार्यकर्ता शामिल होने की इच्छा रखते हैं. ऐसे में अगर गांधी मैदान की चर्चा हो रही है तो क्या गलत है. हालांकि वे इस बात की पुष्टि नहीं करते कि रिसेप्शन कहां होगा.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.