सफर के दौरान गाड़ी रोककर खुले में शौच करने गया बिहार का युवक, पटना में कार लेकर भागा चोर

सोचो… फिर करो शौच… नहीं तो सामने से गाड़ी लेकर भाग जाएगा चोर, जैसा पटना में हुआ : अगर आप राजधानी पटना में अपनी गाड़ी से आए हैं, तो जरा संभलकर… जरा सी चूक से आप अपनी गाड़ी या कीमती सामान से हाथ धो बैठ सकते हैं. कहते हैं कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, पटना के शातिर लुटेरे आपकी इसी सावधानी के हटने का इंतजार करते हैं और जैसे ही आप इन्हें मौका देते हैं, ये आपको अपना शिकार बनाने से नहीं चूकते हैं. पटना के मसौढ़ी में शातिर लुटेरों की एक ऐसी ही करतूत (Robbers Looted car in Masaurhi) सामने आई है. जहां बीच रास्ते शौच करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरे शख्स की कार को लुटेरों ने फिल्मी स्टाइल में लूट लिया और फरार हो गए.

पटना के मसौढ़ी में लूट की अजीबो-गरीब घटना से पुलिस भी सकते में है. जहां लुटेरों ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में कार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. लुटेरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सुबह-सुबह एक कार को उस वक्त लूट लिया जब कार सवार शौच करने के लिए अपनी कार से उतरा था. मसौढ़ी में लुटेरों ने कार लूट ली. घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कावड़ पर गांव के पास की है.

DEMO PHOTO

पूरे मामले में पीड़ित नौबतपुर निवासी धीरज कुमार ने बताया कि आज सुबह वो नौबतपुर से मसौढ़ी के रास्ते गया जिले के शेरघाटी जा रहे थे. अभी वो मसौढ़ी थाना क्षेत्र (Masaurhi Police Station) के कावड़ पर गांव के पास पहुंचे ही थे कि उन्हें शौच महसूस हुआ. अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर वो सड़क से थोड़ी दूर खेत में शौच के लिए चले गए. शौच करते करते उन्होंने देखा कि 4 नकाबपोश दो मोटरसाइकिल से उनकी गाड़ी के पास रुके और एक आदमी गाड़ी के अंदर घुसा और गाड़ी को स्टार्ट कर दिया. जब तक वह दौड़ कर सड़क तक पहुंचते तब तक लुटेरे कार को अपने साथ लेकर नौबतपुर की तरफ चले गए थे.

जिसके बाद पीड़ित धीरज कुमार ने मसौढ़ी थाने में चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत मिलने के बाद मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही सभी लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

 

Input: daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.