शराब खोजने पटना से वैशाली पहुँच गई पुलिस, शराब नहीं मिला तो बोली.. सॉरी

बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने एक बार फिर बड़ा कारनामा किया है. दरअसल बिहार की उत्पाद पुलिस बिना महिला कांस्टेबल के नई नवेली दुल्हन  के कमरे में पहुंच गयी और तलाशी के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के बेडरूम में रखे सारे सामान को इधर से उधर कर दिया. पुलिस की इस पूरी हरकत से कमरे में बैठे दूल्हा-दुल्हन और परिवार के दूसरे लोग काफी असहज मसूस करने लगे. मिली जानकारी के अनुसार बिहार के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसरगंज में गुरुवार को पटना से आई उत्पाद विभाग की टीम ने एक घर में शराब ढूंढने के नाम पर छापेमारी कर दी. इस दौरान पूरी टीम में एक भी महिला पुलिस कर्मी मौजूद नहीं थी. फिर भी उत्पाद विभाग की टीम ने पूरे घर को खंगालना शुरू कर दिया और बारी-बारी से हर कमरे की तलाशी करते हुये नई नवेली दुल्हन के बेडरूम तक पहुंच गयी और धीरे-धीरे उनके कमरे का सारा सामान इधर-उधर कर दिया.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान पुलिस के साथ कोई भी महिलाकर्मी मौजूद नहीं थी. ऐसे में उत्पाद पुलिस के इस रवैये से दूल्हा-दुल्हन समेत पूरे परिवार के लोग नाराज हैं. दुल्हन पूजा कुमारी ने बताया कि पुलिस बिना किसी वारंट और महिला पुलिसकर्मी के हमारे घर में घुस, पूरे बेडरूम के सामान को देखने लगे. इस तरह का रवैया सही नहीं है. वहीं घर की मालकिन शीला देवी ने कहा कि बिना किसी महिला पुलिस के घर में घुसने से उनकी काफी बेइज्जती हुई है वह मरीज हैं उनके धड़कन तेज हो गई थी वह बेहोश हो रही थी.

7 दिन पहले हुई थी शादी और पहुंच गयी पुलिस

बताया जा रहा है कि हथसरगंज के जिस बुटन भगत के घर में घर में सात दिनों पहले शादी हुई थी वहां अचानक पुलिस के इस तरह पुलिस पहुंचने से पूरे घर वाले परेशान हो गए थे. आस-पास के लोग भी उस घर को संदेह की नजरों से देख रहे थे और ऐसे में घरवाले बिना किसी गलती के सबकी नजरों में आ रहे थे. हद तो तब हो गई जब 7 दिन पहले ही सोलह सिंगार करके ससुराल आई दुल्हन के कमरे में भी उत्पाद की टीम शराब ढूंढने पहुंच गई. नई नवेली दुल्हन के कमरे में पुरुष कर्मी सारे सामान को इधर-उधर बिखेरते रहे.

कुछ नहीं मिला तो सॉरी बोला और फिर चलते बने

मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि उस घर पर शराब की पेटियां उतारी गई हैं. इसी सूचना पर पुलिस के सहयोग से उत्पाद ने सर्च अभियान चलाया था. हालांकि छापेमारी के दौरान जा शराब नहीं मिली तो उत्पाद विभाग की टीम ने सॉरी बोला और वहां से चलती बनी. लेकिन, इस आधे घंटे के ड्रामे के दौरान पूरे घर वाले ससहज हो रहे थे और कह रहे थे कि नई नवेली दुल्हन का स्वागत पुलिस इस तरह बेशर्म होकर कर रही है.

 

Input: DTW24 News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.