बिहार के किशनगंज में ब’म ब्ला’स्ट, BJP नेता का बेटा गंभीर रूप से घा’यल, खेत में रखा था वि’स्फोटक

PATNA- बम ब्लास्ट में BJP नेता का बेटा गंभीर रूप से घायल, एक थैले में करके खेत में रखा गया था विस्फोटक : इस वक्त की बड़ी खबर किशनगंज से आ रही है जहां बम ब्लास्ट की घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इलाके में रहने वाले लोग इस घटना से काफी दहशत में हैं।

 

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक खेत में रखे थैले पर जब वहां खेल रहे बच्चों की नजर गयी। उसमें से एक बच्चा थैले को उठाने पहुंचा तभी उसमें रखा हुआ बम ब्लास्ट कर गया। विस्फोट इतनी जोरदार थी कि आस-पास के खेत में काम कर रहे लोग आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़े जहां खेत में पड़े घायल बच्चे को लेकर सभी अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घायल बच्चे की पहचान बीजेपी नेता पवन सिंह के बेटे के रुप में हुई है। घटना टाउन थाना क्षेत्र के धर्मगंज की है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि बिहार के सीतामढ़ी और भागलपुर में भी बीते दिनों बम ब्लास्ट की घटनाए हुई थी। सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के मुजौलिया गांव में खेलने के दौरान कचरे के ढेर से बच्चों ने बम उठा लिया। जमीन पर गिरते ही बम ब्लास्ट कर गया जिसमें तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये थे। ऐसा ही धमाका भागलपुर के नाथनगर में लगातार तीन बार हुआ था। कूड़े के ढेर में छिपाकर रखे गए बम को जब बच्चों ने उठाया और उसे जैसे ही पटका तो जर्दा के डब्बे में बना बम विस्फोट कर गया।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.