शराबी ने ट्रेन को रोका, बिहार सीतामढ़ी में हॉर्न देने के बाद भी नहीं हटा, ड्राइवर ने पीटा तो हटा

PATNA- ट्रैक पर साइकिल खड़ी की, ड्राइवर को रोकनी पड़ी ट्रेन:सीतामढ़ी में हॉर्न देने के बाद भी नहीं हटा पियक्कड़, ड्राइवर ने पीटा तो हटा : सरकार की शराबबंदी को अंगूठा दिखाते हुए एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर रेलवे ट्रैक पर साइकिल लगा दिया। ऐसे में ट्रेन को मजबूरन रोकना पड़ा। वहीं, लगातार हॉर्न देने के बाद भी युवक ने साइकिल नहीं हटाया। एक बुजुर्ग ने हटाने का प्रयास किया, फिर भी वह नहीं माना। इसके बाद ड्राइवर खुद ट्रेन से उतरा और युवक को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, इसके बाद भी युवक वहां से नहीं हट रहा था। फिर ट्रेन के ड्राइवर ने खुद से साइकिल को हटा दिया।

 

 

 

 

यह घटना सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर रेलवे पुल की है। जहां सीतामढ़ी-पाटलिपुत्र ट्रेन को रुनीसैदपुर में नदी पर बने रेलवे पुल पर ही अपनी साइकिल लगाकर 10 मिनट तक रोक कर शराबी ने हंगामा किया। ट्रेन के ड्राइवर द्वारा लगातार हॉर्न दिया गया, लेकिन शराबी नहीं माना।

 

 

 

 

ट्रेन में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रेन में बैठे लोगों ने भी समझाया। थक हार कर ट्रेन का ड्राइवर नीचे उतरा और युवक को हटाने का प्रयास किया, किन्तु युवक ड्राइवर से ही उलझ गया। बाद में ड्राइवर ने युवक को आठ-दस थप्पड़ मारे तब जाकर उसका नशा उतरा।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.