Muzaffarpur में पंचायत चुनाव से पहले स्प्रिट से शराब बनाने की फैक्ट्री का उद्भेदन, गिरोह में शामिल है पंचायत समिति सदस्य

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने पंचायत चुनाव से पहले स्प्रिट से शराब बनाकर बेचने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है..


पुलिस ने पंचयात समिति सदस्य सहित 6 शराब माफियाओं को 5 लाख 28 हजार रुपये कैश , चार लोडेड आर्म्स समेत कई गाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया है..


दरअसल पुलिस को पिछले कई महीनों से स्प्रिट से शराब बनाकर बेचने वाले शराब धंधेबाज की तलाश थी जिसको लेकर एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में टीम बनाई गई। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कांटी इलाके में यह लोग इक्कठा हुआ है तो पुलिस ने छापेमारी करते हुए मौके से 6 शराब माफियाओं को 5 धर दबोचा है।


वही पूरे मामले को लेकर एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पुलिस ने एक बड़े गिरोह का उद्भेदन किया है यह गिरोह पश्चिम बंगाल से स्प्रिट मंगवाता था और बिहार के कई जिलों से इसके सदस्य जुड़े हुए हैं। मोतिहारी से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।।


गौरतलब है कि पंचायत चुनाव नजदीक है ऐसे में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा होता है लेकिन पुलिस ने समय रहते ही शराब माफियाओं को धर दबोचा और इस धंधे पर लगाम लगाने की कोशिश की है अब देखने वाली बात होगी कि आगे क्या कार्रवाई होती है


Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.