बिहार के बक्सर में बाप बना क’साई, बेटे की चाह में 8 माह की बेटी की ह’त्या, बोरी में बच्ची को डाल नदी में फेंका

बेटे की चाह में 8 माह की बेटी की हत्या : बेटी के जन्म से नाराज थे ससुराल वाले, पिता ने बोरी में बच्ची को डाल नदी में फेंका…

 

 

 

 

बक्सर के धनसोइ में एक पिता ने अपनी 8 महीने की बच्ची की नदी में डूबो कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर नदी से बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपी ने बच्ची को पहले प्लास्टिक की बोरी में डाला। उसके बाद ऊपर से उसमें ईंट भरकर नदी में फेंक दिया।

 

 

 

बेटी के जन्म से ससुराल पक्ष के लोग नाराज थे और बच्ची की मां को ताने देते थे। पति भी बात-बात पर बच्ची को लेकर झगड़ा करता था। शुक्रवार की रात भी पति-पत्नी में बच्ची को लेकर झगड़ा हुआ था।

 

बच्ची की मां डिंपल कुमारी ने बताया कि शुक्रवार की रात बच्ची उसके साथ ही सो रही थी। शनिवार की सुबह वो जागी तो बच्ची पास में नहीं थी। डिंपल ने ससुर और पति से बच्ची के बारे में पूछा। पर किसी ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। काफी ढूंढ़ने पर भी जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो डिंपल थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने डिंपल के पति विकास से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *