FREE में सालों भर देखें Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar, सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं

Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar जैसे OTT प्लैटफॉर्म्स पर अगर आप हर महीने हजारों रुपये खर्च करते हैं तो हम आपको बताते हैं इन प्लैटफॉर्म्स पर बिना पैसे खर्च किये मूवीज, शोज और वेब सीरीज देखने का तरीका. आइए जानें कैसे आप इस फ्री सर्विस को अपने स्मार्टफोन में एक्टिवेट कर सकते हैं.

 

किस प्लान में मिलेगा फ्री OTT बेनिफिट

Jio पोस्टपेड प्लान यूजर्स इस फ्री सर्विस का फायदा ले सकते हैं. 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आप फ्री OTT प्लैटफॉर्म्स का बेनिफिट ले सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होती है. अगर आप इस प्लान के मंथली यूजर हैं, तो आपको फ्री में Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar के बेनिफिट्स मिलेंग

 

 

Jio 399 Postpaid Plan benefits

Jio पोस्टपेड के 399 रुपये के प्लान में 75 GB डेटा, हर रोज 100 SMS के साथ Netfilx Amazon Prime और Disney Hotstar के बेनिफिट्स मिलते हैं. आप अगर साल भर इस प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो पूरे साल OTT प्लैटफॉर्म्स को Free में देख सकते हैं और आपको अलग से OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना नहीं पड़ेगा.

 

Jio के इन प्लान्स में भी मिलता है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio के सिर्फ 399 रुपये ही नहीं, बल्कि 599, 799, 999 और 1499 रुपये के पोस्टपेड प्लान्स में भी OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जाता है. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं और ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं..

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *