विधायक गोपाल मंडल का एक और वीडियो वायरल- ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’

जेडीयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. कभी वे विवादित बयान देते हैं तो कभी कहीं भी डांस करने लगते हैं. एक बार फिर उनके डांस का वीडियो सामने आया है. बताया जाता है कि विधायक गोपाल मंडल कभी भी किसी के निमंत्रण पर शादी में भोज खाने जाते हैं तो वहां डांस फ्लोर पर अनायास ही थिरकने लगते हैं. एक बार फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bihar JDU MLA Gopal Mandal Dance Video With Women Viral On Social Media  Watch Ann | Bihar News: 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल',  महिला के साथ हाथों

दरअसल, गोपाल मंडल किसी शादी समारोह में गए थे. यहां जब गाना बजा ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’ तो गोपाल मंडल खुद को रोक नहीं पाए. इस दौरान डीजे फ्लोर पर वे एक महिला के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करने लगे. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब विधायक के डांस का वीडियो सामने आया है. इसके पहले हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था. वे इस्माइलपुर के केलाबाड़ी में आयोजित एक जागरण प्रोग्राम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भक्ति गीतों पर जमकर डांस किया था.

फिर नाचते दिखे जदयू विधायक, डांस करता वीडियो वायरल

बता दें कि भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कई बार उन्होंने सरकार के खिलाफ भी बयान दिया है. अभी कुछ महीने पहले की बात है. पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे. इस दौरान ट्रेन में बाथरूम जाने के दौरान वे अंडरवियर और गंजी पर हो गए थे. इसको लेकर काफी बवाल मचा था और प्राथमिकी तक दर्ज हो गई थी.

 

Input: DTW24 News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.