बिहार में SP साहब ने रंगेहाथों शराब के साथ अपने ही दारोगा को किया गिरफ्तार , एक लाख लेकर मैनेज करने वाला था केस

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने में पदस्थापित एएसआई अरुण कुमार पटेल को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक वायरल ऑडियो की जांच करने के दौरान एएसआई के आवास पहुंचे एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो (Manavjeet Singh Dhillon) ने स्वयं यह कार्रवाई की है. एएसआई के शराब के साथ पकड़े जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे सहित क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

 

 

बताया जाता है कि विभूतिपुर थाने में पदस्थापित एएसआई अरुण कुमार पटेल की सांठगांठ शराब कारोबारियों के साथ थी. वह एक शराब कारोबारी का केस से नाम निकलवाने के नाम पर अभियुक्त से एक लाख रुपये मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था. इसकी जांच करने एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो व रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर स्वयं उसके आवास पहुंचे थे. जांच के क्रम में उसे एक बोतल शराब के साथ पकड़ी. एसपी ने एएसआई को विभूतिपुर थाने की हाजत में तत्काल बंद कर दिया.

 

  1. वहीं 16 घंटे बाद उसे प्रखंड कार्यालय स्थित सीएचसी में मेडिकल जांच के बाद रविवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी, जिसका एक ऑडियो मिला था. उसमें एएसआई अरुण कुमार पटेल के द्वारा मैनेज कराने की बात कहीं गई थी जहां से एक बोतल शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया

    है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.