बिहार के बक्सर में तेजस एक्सप्रेस पर पथराव, एसी बोगी का कांच टूटा, दहशत में यात्री

बिहार:तेजस एक्सप्रेस पर पथराव, एसी बोगी का कांच टूटा, दहशत में यात्री : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बरुना-बक्सर स्टेशन के बीच राजेन्द्रनगर-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस की एसी बोगी पर शरारती तत्वों ने रोड़े चलाए।

इससे एसी बोगी के कांच टूट गये। हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। रविवार की देर रात अचानक हुई इस घटना से कर्मचारी दहशत में आ गये। ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही टीम को यात्रियों ने तत्काल सूचना दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करते हुए ट्रेन पर रोड़े से पथराव करने वाले की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। आरपीएफ ने एक युवक सूरज कुमार को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात राजेन्द्रनगर-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस अप में बरुना से होकर आगे की ओर जा रही थी। जैसे ही बक्सर स्टेशन की ओर पहुंची, तभी रात करीब दस बजे शरारती तत्वों ने ट्रेन पर रोड़ा चला दिया। जिसमे एसी बोगी के ए 5 का कांच टूट गया। पथराव में किसी यात्री या कर्मचारी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। पथराव से ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। एसी बोगी के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गये।

कर्मचारियों ने इसकी सूचना स्कॉर्ट पार्टी को दी। स्कॉर्ट पार्टी ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम घटनास्थल पर रवाना हुई। वहीं काफी देर तक यात्रियों और कर्मचारियों में दहशत का माहौल कायम रहा। आरपीएफ एक युवक सूरज कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Input: Daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.