रेचल ने ट्विटर पर मारी एंट्री, आते ही तेज प्रताप ‘भैया’ को किया प्रणाम

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते नौ दिसंबर को दिल्ली में अपने बचपन की दोस्त रेचल के साथ शादी रचा ली है. इधर, लालू यादव की बहू और तेजस्वी की पत्नी बनने के बाद से रेचल चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. लालू परिवार और तेजस्वी के जीवन में एंट्री मारने के बाद अब रेचल अका राजश्री ने ट्विटर पर भी एंट्री मारी है.

 

 

 

अपने बारे में लिखी ये बात

रेचल ने शनिवार को ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है. उन्होंने राजश्री यादव (रेचल) के नाम से अपना अकाउंट बनाया है. वहीं, डिस्क्रिप्शन में खुद को बिहार के दो पूर्व सीएम की बहू (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) व तेजस्वी यादव की पत्नी, विपक्ष के नेता- बिहार विधानसभा और डिप्टी सीएम (2015-2017.) बताया है

 

 

 

 

ट्विटर पर आने के साथ ही उन्होंने अपने पति और अपने भैसूर तेज प्रताप यादव के ट्वीट को रिट्वीट किया है. उन्होंने तेज प्रताप यादव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “भैया प्रणाम”. वहीं, अपनी और तेजस्वी यादव की तस्वीर को रिट्वीट कर लिखा है, “मेरा संसार”. फिलहाल रेचल के ट्विटर अकाउंट के केलव 43 फॉलोअर्स ही हैं. वहीं, उन्होंने 51 लोगों को फॉलो कर रखा है.

 

 

 

 

रोजाना मिलने पहुंच रहे समर्थक

दिल्ली में शादी रचाने के बाद तेजस्वी यादव जब से अपनी पत्नी रेचल अका राजश्री को लेकर पटना आए हैं, तब से लोगों का राबड़ी आवास पहुंचने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में शनिवार को भी बड़ी संख्या में समर्थक उनके आवास पर पहुंचे. ऐसे में तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल और मां राबड़ी देवी के साथ घर से बाहर निकले और उनसे मुलाकात की.

 

इस दौरान कई समर्थक नए जोड़े को शादी की शुभकामनाएं देते दिखे, कई दोनों को आशीर्वाद देते दिखे. जबकि कई युवा नई भाभी के साथ सेल्फी लेते नजर आए. इस दौरान गुलाबी रंग के ड्रेस में रहीं रेचल भी पोज देते नजर आई और मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाई..

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.