तेजस्वी और उनकी पत्नी को किन्नरों ने माथा ठोक दिया आर्शीवाद, नवेली दुल्हन ने दिया मनचाहा गिफ्ट

PATNA- तेजस्वी और उनकी पत्नी को किन्नरों ने माथा ठोककर दिया आर्शीवाद, नई नवेली दुल्हन ने दिया मनचाहा गिफ्ट : सोशल मीडिया पर शादी के बाद से लगातार तेजस्वी और उनकी पत्नी का फोटो आये दिन एक के बाद एक वायरल हो रही है। इस बीच एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसमे नव दंपत्ति को नेग लेने के लिए पहुंची किन्नर माथा ठोककर आर्शीवाद दे रही हैं।

 

 

 

 

 

 

बताते चले कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से शादी (Tejashwi Yadav Marriage News) के बाद बड़ी संख्या में समर्थक उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान आरजेडी नेता भी उन्हें निराश नहीं किया। पत्नी राजश्री (Tejashwi Yadav Wife Rajshri) के साथ तेजस्वी खुद घर से बाहर निकले और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान राजश्री ने बड़ों के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। बिहार के राघोपुर सहित कई जिलों से आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी से मिलने पहुंचे थे। सभी समर्थक तेजस्वी-राजश्री से मिलकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दी।

 

दिल्ली में पिछले दिनों बेहद गुपचुप तरीके से शादी के बाद हाल ही तेजस्वी यादव पटना पहुंचे। इसके बाद से ही उनसे मिलने के लिए करीबियों का पहुंचना जारी है। इसी बीच गुरुवार को बड़ी संख्या समर्थक बुके लेकर आवास पर पहुंचे। औरंगाबाद और राघोपुर सहित कई इलाकों से समर्थक तेजस्वी और राजश्री से मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि नवदंपत्ति से मिलकर बहुत अच्छा लगा। राजश्री का व्यवहार सबको अच्छा लगा।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.