बिहार के औरंगाबाद में भीषण हा’दसा, सुबह—सुबह तीन की मौत, पीड़ित परिवार में पसरा मातम

PATNA- औरंगाबाद में सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा, मौके पर तीन की मौत, एक की हालत नाजुक : मौसम में सर्दी बढ़ने के साथ-साथ कोहरा व धुंध भी लगातार बढ़ रहा है. शाम से लेकर सुबह तक हाईवे पर ही नहीं, शहर में भी वाहन चलाना आसान नहीं है. थोड़ी सी सावधानी हटते ही दुर्घटना घट जाती है. इसी क्रम में औरंगाबाद में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. यह दुर्घटना ओबरा थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर भरुब भट्ठी के पास ट्रक और कार के बीच टक्कर होने के कारण हुई है.

 

इस सड़क हादसे में डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह उर्फ मंत्री जी के साले दीपक कुमार एवं उनके स्कूल के दो शिक्षक की मौत हो गई. वहीं सत्येन्द्र गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

 

 

 

 

 

 

 

हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक से टक्कर के बाद कार पूरी तरह से चनकाचूर हो गई है. वहीं, तीनों मृतकों के शव कार में ही फंसी रही, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से निकालने का प्रयास किया गया. फिर गैस कटर की मदद से शवों को बाहर निकाला जा सका.

 

बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह अपने साले एवं स्कूल के दो शिक्षक के साथ अरवल से औरंगाबाद लौट रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी भरूब भट्ठी के पास पहुंची सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

 

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.