बाबा बैद्यनाथ दर्शन के लिए ई-पास के लिए बना नया वेबसाइट, यहां पर आसानी से करवाएं रजिस्‍ट्रेशन

Baba Dham Temple: ई-पास के लिए नई वेबसाइट जारी, https://darshan.babadham.org पर जाकर करवाएं रजिस्‍ट्रेशन : बाबा भोलेनाथ के मंदिर को लेकर श्रद्धालुओं के लिए अच्‍छी खबर है. तकनीकी खामियों के चलते बंद हुई E-Pass की प्रक्रिया दोबारा से शुरू हो गई है. देवघर के उपायुक्तरांची मंजूनाथ भजंत्री ने जानकारी दी कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार बाबा बैद्यनाथ मंदिर का पट आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है.

मंदिर में प्रवेश के लिए ई-पास की व्यवस्था फिर से शुरू की गई है. श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु दोबारा से ई-पास रजिस्‍ट्रेशन कराने के लिए वेबसाइट का लिंक https://darshan.babadham.org जारी कर दिया गया है. श्रद्धालु अब ई-पास के जरिये बाबा के मंदिर में प्रवेश कर पूजा-अर्चना कर सकते हैं. उपायुक्‍त ने श्रद्धालुओं से नियमों का पालन करते हुए संबंधित वेबसाइट से ई-पास बनवाने का आग्रह किया है.

 

गौरतलब है कि थंडरिंग की वजह से पिछली बार साइट में दिक्कत आने की वजह से ई-पास की सुविधा बंद कर दी गई थी, जिससे श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा था. इसके बाद तकनीकी खामियों को दूर करते हुए ई-पास बनवाने के लिए फिर से लिंक जारी किया गया है. श्रद्धालु संबंधित वेबसाइट के लिंक पर जाकर ई-पास के लिए रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं. गौरतलब है कि बाबा वैद्यनाथ मंदिर में प्रवेश के लिए ई-पास का होना अनिवार्य है. इसके बिना मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.