Bihar Panchayat chunav 2021: बिहार में चुनाव से पहले 56 बीडीओ का तबादला, यहां देखिए पूरी लिस्ट

पटना, जागरण टीम। बिहार पंचायत चुनाव 2021 के ठीक पहले नीतीश सरकार( Nitish Government) ने बड़े पैमाने पर बीडीओ (BDO) का तबादला (Transfer) कर दिया गया है। ट्रांसफर को लेकर ग्रामीण विकास विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

पंचायत चुनाव से पहले बिहार में 56 प्रखंड विकास पदाधिकारियों का तबादला निर्वाचन आयोग की सहमति लेने के बाद किया गया है।

 

यहां देखिए तबादले की पूरी लिस्ट

 

बिहार पंचायत चुनाव 2021, से पहले राजकुमार प्रसाद शर्मा को अररिया के फारबिसगंज, मधु कुमारी को कटिहार के फलका, उषा कुमारी को खगड़िया के चौथम, इन्द्राणी कुमारी को गया के टनकुप्पा, मो.फिरोज को जमुई के सिकंदरा, गायत्री देवी को जहानाबाद के रत्नीफरीदपुर, उर्मीला सिंह को दरभंगा के गौंडाबौराम, अर्चना गुप्ता को दरभंगा के हनुमान नगर, उषा कुमारी को पटना के बैलछी, विनोद कुमार को पश्चिम चंपारण के बेतिया सदर, नीरज सिंह को पूर्वी चंपारण के छौडादोनों, नुसरत जहां को बेगूसराय के चैरियाबरियारपुर ब्लाक का बीडीओ बनाया गया है।

 

इन बीडीओ को भी किया गया इधर से उधर

 

इसके साथ ही रवि कुमार को बेगूसराय के छौडाही, शकीला खातुन को भागलपुर के नवगछिया, पुष्पा लाल को भागलपुर के खरीफ, उमा भारती को मधुबनी के जयनगर, प्रभा कुमारी को मधुबनी के फुलपरास, कलावती कुमारी को मधेपुरा के मधेपुरा सदर, अजय कुमार दास को मुजफ्फरपुर के मडवन, श्यामचंद्र प्रसाद को वैशाली के गोरौल, सुनीता साहू को सहरसा के कहरा, नुजहत सुल्तान को सहरसा के सलखुआ अनुकंपा कुमारी को सिवान के लकडीनवीगंज और माधुरी कुमारी को सिवान के बसंतपुर ब्लाक का प्रभार दिया गया है।

 

इन्‍हें भेजा गया नए जिले में

 

वहीं शालिनी प्रज्ञा को औरंगाबाद के रफीगंज, प्रशांत कुमार को खगड़िया के खगड़िया सदर, राकेश कुमार को जहानाबाद के मोदनगंज, प्रशांत कुमार को पटना के विक्रम, सोनू कुमार को भोजपुर के आरा सदर, पंकज कुमार दीक्षित को मुंगेर के हवेलीखडपुर, किरण कुमारी को वैशाली के विदूपुर, अमित कुमार को वैशाली के हाजीपुर, मो.आशिफ को सारण के मशरख, कृष्ण मुरारी को भोजपुर, सुशील कुमार को भोजपुर, कुंदन कुमार को भागलपुर, मो. मुर्शीद अंसारी कटिहार, राजीव रंजन को किशनगंज, अशोक कुमार को नवादा, शशि प्रकाश मधेपुरा, गोपाल कृष्णन को कैमूर, जनार्दन तिवारी को पश्चिम चंपारण, उदय कुमार को पूर्वी चंपारण, राधारमण मुरारी को कैमूर, सुशील कुमार को कैमूर जबकि सुभाष कुमार को बक्सर, अमित कुमार को समस्तीपुर, प्रेम कुमार को कटिहार, मनोज कुमार को वैशाली, बब्लू कुमार को अररिया, उमेश कुमार सिंह को अरवल वहीं राजाराम पंडित को औरंगाबाद, विनोद कुमार को बांका, नूतन कुमारी को खगड़िया और सुधीर कुमार का मुजफ्फरपुर तबादला किया गया है।

Input: jagran

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.