सावधान ! मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह में महिलाएं भी है शामिल, नशीली चाय पिला युवक को लूटा

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरने वाले यात्रियों को निशाना बनाने वाले नशाखुरानी गिरोह में अब महिला भी सक्रिय हो गई है। गिरोह में शामिल महिला लिफ्ट देने के बहाने रास्ते में यात्रियों से लूटपाट कर रही है। फिर, उन्हें बेहोशी की हालत में सड़क किनारे उतार देती है। दरअसल, कांटी थर्मल कर्मी योगेश कुमार भी कार में महिला को देखकर धोखा खा गए। उन्हें लगा कि ये लोग फैमिली वाले हैं, इस पर उन्होंने लिफ्ट ले लिया। इसके बाद शातिरों ने बैरिया में चाय पीने के लिए कार रोकी। चाय में नशा मिलाकर योगेश को पिला दिया। फिर, कुछ ही देर में बेहोश हो चुके योगेश को सड़क किनारे फेंक दिया और उसका सारा सामान लूट लिया।

सफेद रंग की कार में महिला बैठी थी

मामले में योगेश ने कांटी थाना में FIR दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने बताया है कि वे मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले हैं। पुलिस को बताया है कि इंटरसिटी एक्सप्रेस से रात को मुजफ्फरपुर जंक्शन आए थे। कांटी जाने के लिए कोई सवारी नहीं मिल रही थी। स्टेशन के बाहर निकला तो सफेद रंग की कार में महिला बैठी थी और कार चालक ने उसे देखते ही पूछा, ‘कहां जाना है।’ कांटी जाने की बात बताई तो उसने कहा, ‘उन्हें भी मोतिहारी रोड में फैमिली वाली सवारी को लेकर जाना है।’ योगेश कार से लिफ्ट लेने को तैयार हो गया।

होश आया तो लूटपाट की जानकारी हुई

कार जब बैरिया पहुंची तो यहां पर चाय दुकान पर गाड़ी रोक दी। कार चालक और उस पर सवार महिला व पुरुष ने चाय पी। ठंड का हवाला देकर योगेश को भी चाय पीने की पेशकश की। चाय पीने के कुछ देर बाद ही योगेश बेहोश हो गया। उसे नरसंडा के पास कार सवार शातिरों ने फेंक दिया और सारा सामान लूट लिया। होश आया तो लूटपाट की जानकारी हुई।

 

 

Input: Dainik Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *