JDU नेता ने संजय जायसवाल को बताया ‘शराबी’, कहा- उनका पुराना धंधा है दारू बेचना और पीना

Bihar Politics: JDU नेता ने संजय जायसवाल को बताया ‘शराबी’, कहा- उनका पुराना धंधा है दारू बेचना और पीना : सीवान: बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban in Bihar) को लेकर सत्ताधारी दल जेडीयू (JDU) और बीजेपी (BJP) के बीच घमासान हुआ है. शराबबंदी के मुद्दे पर बीजेपी लगातार जेडीयू और सीएम नीतीश (Nitish Kumar) को घेर रही है. इधर, जेडीयू भी पलटवार करने में लगी हुई है.

 

 

 

इसी क्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) द्वारा जेडीयू पर किए गए हमले पर सीवान के चर्चित पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह (Shyam Bahadur Singh) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, ” संजय जायसवाल पहले शराब पीते भी थे और पिलाते भी थे. जायसवाल लोग पीने और पिलाने का काम करते हैं.”

 

 

 

 

पूर्व विधायक ने कहा, ” बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहले शराब बेचते थे और पीते भी थे. जायसवाल समाज के लोग यही सब काम करते हैं. ” वहीं, इस दौरान उन्होंने आरजेडी की तरफ से सीवान में MLC चुनाव के उम्मीदवार बनाए गए विनोद जायसवाल के संबंध में कहा कि वो भी शराब माफिया हैं. शराब का कारोबार करते हैं. बातचीत के दौरान उन्होंने फिर एक बार कहा कि शराबबंदी कानून में थोड़ी सी छूट मिलनी चाहिए.

 

मालूम हो कि नालंदा में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत के बाद से बीजेपी और जेडीयू में शराबबंदी कानून को लेकर घमासान मचा हुआ है. दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बीते दिनों जेडीयू से पूछा था, ” क्या इन 11 लोगों के पूरे परिवार को जेल भेजा जाएगा, क्योंकि अगर कोई जाकर उनके यहां सांत्वना देता तो आपके लिए अपराध है.”

 

इस पर पलटवार करते हुए जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा, ” जायसवाल बार-बार बोलते रहते हैं. कब क्या बोलते हैं, कई बार तो उनको ही समझ में आता होगा, दूसरा कोई समझ नहीं पाता है. उन्होंने शराबबंदी पर हमारी पार्टी से सवाल पूछा है, जबकि साधारण आदमी भी जानता है कि कार्रवाई दल नहीं, सरकार करती है.”

 

 

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *