BJP पर मुकेश सहनी का तंज, कहा— मैं नीतीश के साथ हूं, भाजपा चाहे तो गठबंधन से बाहर जाए

PATNA- सहनी ने कहा- मैं सीएम के साथ, भाजपा को परेशानी है तो गठबंधन से बाहर जाए, सम्राट ने कहा- मुकेश सहनी सहयोगी हैं, सहयोगी के तौर पर ही रहें तो ठीक, सरकार के दो घटक दल भाजपा और वीआईपी में तकरार, सम्राट ने साधा सहनी पर निशाना तो वीआईपी अध्यक्ष ने दिया जवाब

 

 

 

 

जदयू और भाजपा के बीच बढ़ रही दूरी पर वीआईपी के अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि मेरी पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़ी है। बिहार में उनके नेतृत्व में सरकार सफलतापूर्वक काम रही है। अगर भाजपा को इस गठबंधन से कोई परेशानी है तो बाहर निकल जाए। वहीं, उन्होंने खुद को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का फॉलोअर और तेजस्वी को छोटा भाई बताया।

 

 

कहा कि समय आएगा तो हमलोग मिलकर राजनीति भी करेंगे। मुकेश सहनी ने भाजपा पर हमला बोला। कहा कि उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं तो भाजपा नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है। उनके मंत्री हमें एनडीए छोड़ने की चेतावनी दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा के मंत्रियों के नाम लिए बिना ही कहा कि दिल्ली के अनुकंपा पर मंत्री बने नेता हमें नसीहत दे रहे हैं। ऐसे नेताओं की बातों को हम तवज्जो नहीं देते हैं। वे कब तक मंत्री रहेंगे उन्हें खुद पता नहीं है। सहनी ने कहा कि मैं तो चुनाव हारने के बाद भी मंत्री हूं और रहेंगे।

 

जदयू के वरीय नेता पर भी कसा तंज

जदयू के एक वरीय नेता पर तंज कसते हुए कहा कि शराबबंदी और सम्राट अशोक के मसले पर जो लोग भाजपा और जदयू के बीच मतभेद करने की कोशिश में लगे हुए हैं, वो विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार जी को हराने में लगे हुए थे। भाजपा और उसके सहयोगी संगठनों की ताकत तो नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने में लगी थी।

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *