बिहार में होगा मध्या​वधि चुनाव, चिराग का दावा- नीतीश के नेतृत्व में NDA का कोई भविष्य नहीं है

PATNA- चिराग को दिख रहा है NDA में अंधेरा, कहा- बिहार में जल्द होगा मध्यावधि चुनाव, नीतीश कुमार तैयारी में जुटे : बिहार एनडीए में घमासान शुरू हो गया है और बहुत जल्द बिहार के एनडीए का मनमुटाव मध्यावधि चुनाव के रूप में बदलेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब इन बातों का एहसास हो गया है और वे भी इसकी तैयारी कर रहे हैं. ये बातें पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहीं.

 

 

 

चिराग पासवान ने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से सरकार चल रही थी, उससे उनको शुरू से ही पता था कि यही होगा. चिराग का कहना है कि बिहार एनडीए में घमासान शुरू हो गया है और बहुत जल्द ही यह मनमुटाव मध्यावधि चुनाव के रूप में बदलेगा. चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब इन बातों का एहसास हो गया है और वे भी इसकी तैयारी कर रहे हैं.

 

 

 

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की ‘समाज सुधार यात्रा’ सरकार बदलने की तैयारी पर ही थी. उनको पता चल चुका है कि सरकार अब गिरने वाली है. चिराग ने कहा कि एनडीए में भाजपा और जदयू के बीच जो बयानबाजी हो रही है, उसको देखकर जरूर कहा जा सकता कि सब कुछ ठीक नहीं है. चिराग पासवान ने साफ-साफ कहा कि मुख्यमंत्री को ये एहसास हो गया है और यही कारण है कि वे समाज सुधार यात्रा कर रहे हैं. भले ही कोरोना को लेकर यात्रा रुकी हो, लेकिन जब-जब उन्हें ये एहसास होता है, वे इस तरह के यात्रा करते हैं.

 

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार आज तक कभी भी जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में बिहार में कहीं दौरा करते नजर नहीं आए. नीतीश कुमार अपने राजनीति चमकाने के लिए ‘समाज सुधार यात्रा’ करते हैं. समाज से इनको कोई लेना-देना नहीं है. वहीं, चिराग पासवान ने मुकेश शहनी मामले पर कहा कि जो कुछ भी एनडीए में हो रहा है, वह अंदरूनी मामला है. मुकेश सहनी की पार्टी का एनडीए से सिर्फ बिहार में गठबंधन है, यूपी में नहीं है और दूसरे राज्यों में पार्टी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र होती है. चिराग से जब पूछा गया कि आपको भी एनडीए में आने का न्यौता मिल रहा है, तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी हम संगठन को मजबूत करने में लगे हैं.

 

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *