रेलवे परीक्षा का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करके बुरे फंसे खान सर, DM बोले- होगी कार्रवाई

PATNA-पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि ऐसे कोचिंग संस्थान हमारे रडार पर हैं जो छात्रों को भड़काने का काम कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो छात्रों के समर्थन में बयान देने वाले पटना के खान सर भी जिला प्रशासन की रडार पर हैं और उनके खिलाफ भी एक्शन हो सकता है. बीते दिनों राजेंद्र नगर टर्मिनल को करीब 5 से 6 घंटे तक रेलवे के छात्रों ने जाम किया था. जिसके बाद पटना के डीएम ने कहा हम लोग विधि व्यवस्था बनाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं. कई कोचिंग संस्थानों पर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है.

 

 

 

 

खबर मिली है कि खान सर लगातार छात्रों के समर्थन में आ रहे थे, डीएम ने कहा जो भी छात्रों को आक्रोशित करेगा उस पर कार्यवाही होगी. डीएम ने कहा कई छात्रों पर एफ आई आर दर्ज की गई है और वीडियो फुटेज के माध्यम से सभी को चिन्हित किया जा रहा है.

 

 

बता दें कि पटना में सोमवार को आरआरबी -एनटीपीसी के रिज़ल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए उसमें संशोधन की मांग कर रहे छात्रों ने राजेंद्र नगर स्टेशन पर प्रदर्शन किया. जिसके कारण आठ घंटे तक पटना -हावड़ा रेल लाइन पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा और कई ट्रेनें देरी से पहुंची. आज भी कई जिलों में छात्र रेल रोककर प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *