धरना-प्रदर्शन कर रहे छात्रों को रेलवे की चेतावनी, उ’पद्रव करने वाले को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

PATNA-धरना—प्रदर्शन कर रहे छात्रों को रेलवे की चेतावनी, उपद्रव करने वाले को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी– रेलवे भर्ती बोर्ड छात्रों को भड़काने का प्रयास कर रहा है। प्राप्त सूचनानुसार खुलेआम तानाशाही वाला आदेश जारी किया है की आंदोलन करने वाले छात्राें को रेलवे परीक्षा हेतु अयोग्य घोषित किया जाएगा और वो रेलवे की नौकरी कभी नहीं कर सकते। अरे मूर्खों, क्यों आग में पेट्रोल डाल रहे हो…धुधुआ जाएगा तुम्हारा सब घमंड। कुछ दिन पहले डिजिटल प्रोटेस्ट में इन छात्रों ने 80 लाख ट्वीट किया था, उस दिन तुम्हें सुनाई नहीं दिया और आज वो सड़क पर आ गए तो पहले लाठीचार्ज और बाद में खुलेआम तानाशाही…।

 

 

 

रेलवे भर्ती बोर्ड ने उपद्रव करने वाले छात्रों को चेतावनी दी है कि गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी हासिल करने से आजीवन प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

 

 

 

यह संज्ञान में आया है कि रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार रेलवे पटरियों पर विरोध-प्रदर्शन, ट्रेन संचालन में व्यवधान, रेलवे संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने जैसी उपद्रवी / गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त हुए हैं। इस तरह की गतिविधियां उच्चतम स्तर की अनुशासनहीनता प्रदर्शित करती हैं जो ऐसे उम्मीदवारों को रेलवे / सरकारी नौकरियों के लिए अनुपयुक्त बनाती हैं। ऐसी गतिविधियों के वीडियो की विशेष एजेंसियों की मदद से जांच कराई जाएगी और गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी प्राप्त करने से आजीवन प्रतिबंधित भी किया जा सकता है।

 

सभी आरआरबी सत्यनिष्ठा के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए निष्पक्ष और पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया संचालित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे गुमराह न हों या ऐसे तत्वों के प्रभाव में न आएं जो अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए उनका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *