केस दर्ज होते ही कोचिंग सेंटर बंद कर फरार हो गए खान सर, स्वीच आफ आ रहा है मोबाइल

छात्रों का आरोप है कि, इस मामले मे खान सर को बिना वजह परेशान किया जा रहा है. छात्रों ने कहा कि, यदि खान सर के खिलाफ कार्रवाई होती है तो उसका विरोध किया जायेगा. छात्रों ने बताया कि खान सर पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने किसी अभ्यर्थी से आंदोलन करने को नहीं कहा था.

कार्रवाई के डर से छात्रों ने अपना नाम नहीं बताया लेकिन सभी एक सुर में खान सर की तरफदारी करते दिखे. उन्होंने कहा कि, खान सर मामले पर फिलहाल इंक्वायरी जारी है और उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है. राजेंद्र नगर टर्मिनल से पकड़े गए अभ्यर्थियों के कहने पर उन पर एफआईआर हुआ है. फिलहाल इस पूरे मामले में इंक्वायरी चल रही है.

छात्रों को विश्वास है कि, खान सर पर कुछ परीक्षार्थियों के द्वारा लगाए गए सभी आरोप जांच के बाद बेबुनियाद साबित होंगे. वहीं कुछ छात्रों ने कहा कि, सरकार की मनमानी के कारण खान सर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रों ने स्वतः अपना आंदोलन किया था. खान सर ने आंदोलन कर रहे हैं किसी भी परीक्षार्थियों को उकसाने का कार्य नहीं किया था. सरकार के इशारे पर खान सर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अगर खान सर पर कार्रवाई होती है तो आने वाले दिनों में छात्र सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेंगे.

गौरतलब है कि, आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (RRB NTPC Result) में धांधली का आरोप लगाकर पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर हजारों अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया था. इसी मामले में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए कुछ अभ्यर्थियों ने इस पूरे आंदोलन में उकसाने का आरोप खान सर पर लगाया था.जिसके बाद खान सर पर पटना के पत्रकार नगर थाने में एफआईआर ( Khan Sir FIR In Patrakar Nagar Police Station ) दर्ज किया गया है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *