छात्रों और Khan Sir को मिला JDU का साथ, प्रशासन से JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अविलंब मुकदमा वापस लेने को कहा

आरआरबी एनटीपीस रिजल्ट से मचे बवाल के बाद पटना के खान कोचिंग के खान सर सहित कई शिक्षक और छात्रों पर एफआईआर दर्ज की गयी है. इस पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाद अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी खान सर और छात्रों पर दर्ज हुए मुकदमों को अविलंब वापस करने की मांग की है. ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि छात्र खान कोचिंग सहित अन्य कई कोचिंग संस्थान, ऑनलाइन माध्यम से बिहार व देशभर के गरीब व होनहार युवाओं का भविष्य निर्माण करते हैं. रेलवे/पुलिस इनलोगों के विरुद्ध दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले.

 

ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पटना में खान कोचिंग सहित अन्य कई कोचिंग संस्थान, ऑनलाइन माध्यम से बिहार व देशभर के गरीब व होनहार युवाओं का भविष्य निर्माण करते हैं। रेलवे/पुलिस इनलोगों के विरुद्ध दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले। उग्र छात्रों से शांति की अपील करता हूं।’

 

‘बिहार-उ.प्र. व अन्य राज्यों में छात्रों का उत्तेजक होना #RRB_NTPC परीक्षा प्रक्रिया व परिणाम में गड़बड़ी के विरुद्ध प्रतिक्रिया है। रेलवे भर्ती बोर्ड की गड़बड़ियों को देखने के लिए जांच कमिटी बनाई गई है। छात्रों/उम्मीदवारों के साथ अतिशीघ्र न्याय की उम्मीद करता हूं।’

 

आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट से मचे बवाल के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार के प्रशासन से छात्रों पर दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने की आपील की है. साथ ही उन्होंने छात्रों से भी अपील की है कि वे भी संयम बरते है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि यदि रेलवे भर्ती बोर्ड समय रहते स्पष्टीकरण दे दिया रहता तो आज ये नौबत नहीं आती. उन्होंने इसके लिए आरआरबी को ही जिम्मेदार माना है.

साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि आज उनकी केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैश्णव से बात हुई है. उन्होंने छात्रों के दोनों मांग पर सहमति जतायी है. उन्होंने कहा कि छात्रों की दोनों मांग पूरी होगी. वहीं उन्होंने कहा कि छात्र हमारे ही लोग है. उस पर किसी तरह का कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *