पांच साल की आशिकी थाने पहुंचते ही हो गई खत्म, प्रेमी के साथ जीने मरने की कसमें खानेवाली युवती भूल गई सारे वादे

हाल के कुछ महीने में बिहार के थाने प्रेमी जोड़ों को मिलाने की गवाह रही है। थाने में प्रेमी जोड़ों का प्यार मुकम्मल हुआ है। लेकिन सभी को उनका प्यार मिल जाए, यह भी संभव नहीं है। पटना के कोतवाली में बीते शनिवार को कुछ ऐसी ही घटना हुई जब भागकर आए एक प्रेमी जोड़े को थाने लाया गया। शुरुआत में तो दोनों साथ में रहने की जिद करते रहे। लेकिन बाद में प्रेमिका ने अपने पिता का साथ देना ही बेहतर समझा और वह उनके साथ लौट गई। वहीं इस दौरान आशिक युवक युवती से शादी करने की जिद करता रहा।

दरअसल, समस्तीपुर सरायरंजन की रहने वाली युवती और युवक अचानक राजधानी पटना के डांक बंगला चौराहा पहुंच गए। जहाँ लड़की के परिजनों ने दोनों को धर लिया और हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने माजरे को समझने का प्रयास किया। जिसमें बताया गया कि दोनो युवक- युवती 5 सालो से प्रेम संबंध में है। परिवार के विरोध के कारण दोनों भागकर पटना पहुंच गए। वहीं दोनों की तलाश करते हुए परिवार के लोग भी पटना पहुंच गए। जिसके बाद दोनों को डांक बंगला चौराहे पर दोनों प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ धर लिया।इस बीच डांक बंगला चौराहे पर काफी देर तक रामनावमी की तैयारियों के बीच प्रेमी जोड़े और उसके परिजनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

चौराहे पर हो रहे हंगामे को देखकर वहां पहुंची पुलिस ने पहले तो सारा माजरा समझने की कोशिश की। बाद में सभी को लेकर कोतवाली थाने लाया गया। लेकिन थाने पहुंचते ही प्रेम कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आ गया। पांच साल से प्रेम संबंध में रही युवती ने अचानक अपना इरादा बदल दिया। पुलिसवालों के समझाने के बाद युवती अपने पिता के साथ वापस लौटने को तैयार हो गई। वह परिवार के साथ वापस लौट गई। वहीं प्यार में मिले धोखे के बाद भी प्रेमी युवक पिन्टू झा बावजूद इसके अपनी प्रेमिका से ही शादी रचाने की जिद पर अड़ा दिख रहा था। ऐसे में युवक पिंटू झा को समझाने के लिए उनके परिवार को बुलाया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *