Co’rona की चपेट में CM नीतीश, जांच रिपोर्ट आई Positive, खुद को किया आइसोलेट

बिहार में कोरोना वायरस फिर एक बार तेजी से अपना पैर पसार रहा है. अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. मुख्यमंत्री पिछले दो-तीन दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. कोरोना जांच कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया है कि डॉक्टरों की सलाह पर कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेशन में रखा है. सीएम ने राज्य के लोगों से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है. सीएम नीतीश कुमार के शुभचिंतक भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे है. इस मामले को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जानकारी साझा कर रहे है.

 

 

प्रोटोकाल के तहत सीएम नीतीश कुमार का किया जा रहा इलाज

जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार की कोरोना जांच सोमवार की रात में की गयी. जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. प्रोटोकाल के तहत सीएम नीतीश कुमार का इलाज किया जा रहा है. फिरहाल सीएम की तबियत ठीक है. बता दें कि हाल के दिनों में बिहार के कई राजनेता इस कोरोना के चपेट में आ चुके है. पीएम नरेंद्र मोदी के पटना दौरे से ठीक पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सहित कई कैबिनेट के मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके कारण पीएम के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकें थे. बिहार में कोरोना के केस लगातार मिल रहे हैं.

पटना में कोरोना के नये केस 100 के नीचे

बिहार में पिछले 24 घंटे में 355 नये कोरोना संक्रमित पाये गये. अब पटना जिले में नये संक्रमितों की संख्या 100 से नीच चली गयी है. पटना जिले में 94 नये संक्रमित पाये गये़ राज्य में एक्टिव केस की संख्या घटकर 1850 रह गयी है. पिछले 24 घंटे में 87, 293 सैंपलों की जांच की गयी. पटना के अलावा सहरसा में 57,भागलपुर में 27, अररिया में 21, सुपौल में 20, गया में 15, नालंदा में 11, रोहतास में 13 नये संक्रमित पाये गये हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *