तेजस्वी से यूजर ने कहा- भैया आपके डिप्टी सीएम बनते ही रोज गर्लफ्रेंड का आता है फोन, बार-बार पूछती है ये बात

बिहार में महागबंधन की सरकार बनने के बाद विपक्ष लगातार 10 लाख सरकारी नौकरी लेकर सत्ता पक्ष से सवाल पूछ रहा है। सरकार ने भी यह दावा कर रही है कि युवाओं के लिए नौकरी और रोजगार के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक यूजर ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को टैग किया है।

पूछा है कि भइया आपके सत्ता में आने के बाद मेरी प्रेमिका फिर से वापस आ गई है और वो रोज फोन करके यह पूछती है कि शिक्षक बहाली का निुयक्ति पत्र कब मिलेगा?

तेजी से वायरल हो रहा ट्वीट

ट्विटर पर इंद्रसेन यादव नाम के एक यूजर ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को टैग कर ऐसी बात लिखी है जो कि इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर ने लिखा है कि तेजस्वी भैया मेरी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई थी। आपने सत्ता में आकर भरोसा दिया है कि जल्द शिक्षकों की बहाली होगी। सीटीईटी (CTET) पास की नियुक्ति की जाएगी। इसके बाद से वो पगली (यूजर की प्रेमिका) रोज फोन करके पूछती है कि कब नियुक्ति पत्र मिलेगा? यूजर ने तेजस्वी से अनुरोध भी किया है। कहा है कि भइया जल्दी कीजिए, ताकि हम इस साल घर बसा लें। इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यूजर्स इसको लेकर हंसी मजाक भी कर रहे हैं। वैभव सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल सही कहा आपने, अभी तो सबका यही हाल है। वहीं इंद्रसेन को दुआएं भी मिलने लगी हैं। इसी तरह अजय यादव नाम के यूजर ने लिखा है कि इस बार जरूर आपका घर बसेगा। तेजस्वी से अपील करते छात्र के इस ट्वीट को काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। करीब सौ से ज्यादा बार ट्वीट को रिट्वीट किया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *