पीएम मोदी और लालू की मिमिक्री को लेकर चर्चा में पटना का रिक्शा चालक, तेजस्वी-तेज प्रताप से की ये खास गुजारिश

पटना के एक रिक्शाचालक की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। इनका नाम दीपक है, जो राजधानी में पिछले 20 साल से रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। दीपक की खासियत यह है कि वो करीब 50 अभिनेताओं की मिमिक्री करते हैं। वे पीएम मोदी और लालू यादव की भी आवाज बखूबी निकालते हैं। अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, राजकुमार देवानंद समेत अन्य कलाकारों की नकल भी करते हैं। इसके साथ ही दीपक की एक ख्वाहिश है कि वो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री तेज प्रताप को अपने रिक्शे पर बैठाकर पटना घुमाएं।

पीएम मोदी, लालू और केजरीवाल की करते हैं मिमिक्री

दीपक कुमार शर्मा बताते हैं 20 साल से पटना में रिक्शा चलाते हैं। उनका कहना है कि वे जब 15 साल के थे तब से रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका भाई जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ता है जबकि बहन नौकरी करती है। दीपक का ख्वाब है कि वो अपने भाई को अच्छी शिक्षा दें पाएं। दीपक पीएम मोदी, राजद के सुप्रीमो लालू यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की मिमिक्री भी करते हैं।

तेजस्वी और तेज प्रताप से खास गुजारिश

दीपक शर्मा बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बड़े फैन हैं। वो उनकी भी आवाज निकालते हैं। दीपक की ख्वाहिश है कि वो तेजस्वी यादव और तेज प्रताप को अपने रिक्शे पर बैठाकर पटना घुमाएं।

झारखंड के रहने वाले हैं दीपक

रिक्शाचालक दीपक शर्मा मूल रूप से झारखंड के धनबाद जिले के तोपचांची के रहने वाले हैं। लेकिन परिवार की आर्थिक स्थित की चलते पिछले 20 साल से पटना में रिक्शा चला रहे हैं और अपने परिवार को पाल रहे हैं।

रिक्शा चलाने की वजह से नहीं हो सकी शादी

दीपक का कहना है कि उनकी शादी नहीं हो सकी है। उनका कहना है कि दुनिया की सोच बदल गई है। कोई भी अपनी बेटी की शादी मुझसे नहीं करना चाहता क्योंकि मैं रिक्शा चलाता हूं। लेकिन ये नहीं देखता कि लड़का मेहनत करके आगे बढ़ना चाहता है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *