मुजफ्फरपुर में NH 57 पर भीषण सड़क हादसा, कंटेनर की टक्कर से ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, एक की मौत

मुजफ्फरपुर: नेशनल-हाईवे पर कई लोग जान जोखमी में डाल कर उल्टा साइड से वाहन लेकर आते-जाते है, जिस वजह से अक्सर मुज़फ़्फ़रपुर-दरभंगा NH57 पर सड़क दुर्घटना की घटनाएं होती रहती है, वंही ताज़ा मामला गायघाट थाना अंतर्गत बेनीबाद ओपी क्षेत्र का है जंहा केवटसा चौक के समीप NH57 पर उल्टा साइड से आ रही एक ट्रैक्टर को कंटेनर ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के पर्चे उड़ गए.




इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, बताया गया मृतक व्यक्ति लकड़ी व्यापारी था, जिसकी पहचान दरभंगा जिला के मोरो निवासी भोला राय के रूप में हुई है. जो ट्रैक्टर पर जलावन वाली लकड़ी लोड कर जा रहा था इसी दौरान कंटेनर की चपेट में आने से ये दुर्घटना हो गई. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर skmch भेज दिया. परिजन के पहुँचने के बाद NH 57 पर पलभर के लिए जाम की स्थिती बन गई थी, लेकिन पुलिस ने परिजनों और लोगो को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया.


बेनीबाद ओपी एसआई सुरेंद्र राम ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर और कंटेनर का चालक मौके से फरार हो गया, मृतक व्यक्ति लकड़ी व्यापारी था, ट्रैक्टर पर जलावन का लकड़ी लोड है, ट्रैक्टर चालक उल्टा साइड से जा रहा था, जिस वजह से यह दुर्घटना हुई है. पुलिस वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.